NDTV Khabar

जिला जज की कुर्सी में बैठकर सेल्फी लेना भारी पड़ गया पुलिस आरक्षक को

सुबह लगभग 9.30 बजे न्यायालय पहुंचकर कुर्सी में बैठकर सेल्फी लेने लगा. न्यायालय में पदस्थ चौकीदार शक्ति सिंह ने पकड़ लिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिला जज की कुर्सी में बैठकर सेल्फी लेना भारी पड़ गया पुलिस आरक्षक को

पीली टीशर्ट में पुलिस आरक्षक जिसे पुलिस कोतवाली ले जाते हुये

खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के उमरिया की घटना
  2. चौकीदार शक्ति सिंह ने पकड़ा
  3. तीस मिनट तक लेता रहा सेल्फी
भोपाल: मध्यप्रदेश के उमरिया के जिला न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठकर सेल्फी लेना एक पुलिस आरक्षक को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब उसके खिलाफ दर्ज कर लिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक रामावतार रावत नंबर-99 पीटीएस में पुलिस ट्रेनिंग कर रहा है. सुबह लगभग 9.30 बजे न्यायालय पहुंचकर कुर्सी में बैठकर सेल्फी लेने लगा. न्यायालय में पदस्थ चौकीदार शक्ति सिंह ने पकड़ लिया. 

मंदसौर रेप के आरोपियों तक आसान नहीं था पहुंचना, काले धागे और जूते ने दिया था अहम सुराग

टिप्पणियां
बताया गया कि न्यायालय के भीतर आरक्षक लगभग तीस मिनट तक ऐसा करता रहा. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को लगी, पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर धारा 448 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच कर रही है. 

मध्यप्रदेश के 65% थानों में महिला शौचालय नहीं​

इस घटना के बाद प्रदेश में इस पुलिस आरक्षक की नादानी पर चर्चा हो रही है और माना जा रहा है  कि इस मामले में आरोपी को कड़ी कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement