छत्तीसगढ़ में कोरोना के 143 नए मामले सामने आए, आईएसबीटी का एक जवान भी संक्रमित

राज्य में अब तक 1398 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि, 971 लोगों का इलाज जारी तथा 421 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 143 नए मामले सामने आए, आईएसबीटी का एक जवान भी संक्रमित

प्रतीकात्मक फोटो.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ में गुरुवार को समाप्त 24 घंटों के दौरान 143 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. इनमें भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल का एक जवान भी शामिल है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि राज्य में बुधवार रात 97 नए लोगों में तथा बुहस्पतिवार को 46 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है.

अधिकारियों ने बताया कि जिन लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है, उनमें बिलासपुर जिले से 45, कोरबा जिले से 43, जांजगीर चांपा जिले से 14 लोग शामिल हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक 1398 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. इनमें से 971 लोगों का इलाज किया जा रहा है तथा 421 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है. वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित छह लोगों की मृत्यु हुई है.

अधिकारियों ने बताया कि राज्य के कोंडागांव जिले में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के 52 वर्षीय उपनिरीक्षक में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का यह पहला मामला है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com