छत्तीसगढ़ : क्वारेंटाइन सेंटर से भागे आंध्र प्रदेश के 22 मजदूर, घर भेजने के लिए दंतेवाड़ा में रोका गया था

आंध्रप्रदेश से 47 मजदूर पिछले दिनों दंतेवाड़ा जिले में पहुंचे थे. उन्हें घर भेजे जाने से पहले अरनपुर थाना क्षेत्र में स्थित इस केंद्र में रखा गया है. इनमें से 22 मजदूर केंद्र से भाग गए. 

छत्तीसगढ़ : क्वारेंटाइन सेंटर से भागे आंध्र प्रदेश के 22 मजदूर, घर भेजने के लिए दंतेवाड़ा में रोका गया था

भागे मजदूरों में से किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे: डॉक्टर (फाइल फोटो)

रायपुर:

आंध्रप्रदेश से आए 22 मजदूर छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आइसोलेशन सेंटर से भाग गए हैं. दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने शुक्रवार को बताया कि जिले में बृहस्पतिवार देर शाम अरनपुर थाना क्षेत्र स्थित क्वारेंटाइन सेंटर से 22 मजूदर भाग गए. सभी मजदूर आंध्रप्रदेश से यहां आए थे. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आंध्रप्रदेश से 47 मजदूर पिछले दिनों दंतेवाड़ा जिले में पहुंचे थे. उन्हें घर भेजे जाने से पहले अरनपुर थाना क्षेत्र में स्थित इस केंद्र में रखा गया है. उन्होंने बताया कि जिले के नहदी गांव के निवासी 22 मजदूर बृहस्पतिवार देर शाम केंद्र से भाग गए. 

अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह सभी 22 मजदूरों की चिकित्सकीय जांच की गई थी. किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद गांव के सरपंच और पंचायत सचिव को सूचना दे दी गई थी, लेकिन मजदूर अभी तक गांव नहीं पहुंचे हैं.  छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र के किसी भी जिले में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. 

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 59 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 38 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है, जबकि 21 मरीजों का रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com