NDTV Khabar

6 साल के बच्चे ने बिस्तर पर कर दिया पेशाब तो सौतेली मां ने उठाया यह डरावना कदम, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक महिला ने छह वर्ष के अपने सौतेले बेटे के निजी अंग पर कथित रूप से गर्म तेल डाल दिया क्योंकि उसने सोते समय बिस्तर गीला कर दिया था.

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
6 साल के बच्चे ने बिस्तर पर कर दिया पेशाब तो सौतेली मां ने उठाया यह डरावना कदम, FIR दर्ज

महिला ने छह वर्ष के अपने सौतेले बेटे के निजी अंग पर कथित रूप से गर्म तेल डाल दिया क्योंकि उसने सोते समय बिस्तर गीला कर दिया था.

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक महिला ने छह वर्ष के अपने सौतेले बेटे के निजी अंग पर कथित रूप से गर्म तेल डाल दिया क्योंकि उसने सोते समय बिस्तर गीला कर दिया था. पुलिस ने आज यह जानकारी दी. पुलिस ने महिला के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आज बताया कि घटना कथित रूप से दो अगस्त को यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर कटघोरा पुलिस थाना क्षेत्र के पुच्छपरा गांव में हुई. कटघोरा के थाना प्रभारी के के दुबे ने कहा, ‘‘बच्चे ने घटना के बारे में कल अपनी एक रिश्तेदार संगीता को बताया जिसके बाद उसने बच्चे के पिता बजरंग के साथ मंगलेश्वरी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करायी जो कि बच्चे की सौतेली मां है’’. 

18 साल पहले बच्‍चों से बिछड़ गई थी महिला, पुलिस ने ऐसे मिलवाया  

अधिकारी ने बताया कि मंगलेश्वरी ने हालांकि आरोप से इनकार किया है और कहा है कि तेल दुर्घटनावश बच्चे पर गिर गया. दुबे ने बताया कि आरोपी ने हालांकि तब कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जब उससे यह पूछा गया कि वह घटना के तत्काल बाद बच्चे को अस्पताल क्यों नहीं ले गई. अधिकारी ने बताया कि बच्चे के रिश्तेदार को जानकारी होने बाद ही बच्चे को कल अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी ने बताया कि मंगलेश्वरी के खिलाफ धारा 324 के एक तहत एक मामला दर्ज किया गया है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

एक्‍सक्‍लूसिव : छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने नक्‍सलियों के पास से बरामद की पेन गन  

टिप्पणियां
VIDEO: चेन्नई : 11 साल की बच्ची का सामूहिक बलात्कार



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement