NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : अजीत जोगी 23 अगस्‍त से शुरू करेंगे यात्रा, मुंबई से आया विजय रथ

23 अगस्त से 'विजय यात्रा' के पहले चरण की शुरुआत रायपुर के बंजारी माता मंदिर से होगी, समापन 28 अगस्त को रतनपुर के मां महामाया मंदिर में होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : अजीत जोगी 23 अगस्‍त से शुरू करेंगे यात्रा, मुंबई से आया विजय रथ

अमित जोगी ने विधिवत पूजा-अर्चना की विजय रथ को मुंबई से रवाना किया

रायपुर:
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के चुनावी दंगल में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी अपने रथ पर सवार होकर निकलेंगे. जोगी 23 अगस्त से अपनी विजय यात्रा शुरू करेंगे, जिसके लिये मुंबई में बना विजय रथ रायपुर के रास्ते में है. मंगलवार को मुंबई के सुप्रसिद्ध “सिद्धि विनायक मंदिर” में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो अजीत जोगी के लिए विशेष रूप से तैयार हो चुके 'विजय रथ' की उनके बेटे अमित जोगी ने विधिवत पूजा-अर्चना की, 1008 लड्डुओं का भक्तजनों को प्रसाद बांटकर, गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर, उसे रायपुर रवाना किया.

23 अगस्त से 'विजय यात्रा' के पहले चरण की शुरुआत रायपुर के बंजारी माता मंदिर से होगी, समापन 28 अगस्त को रतनपुर के मां महामाया मंदिर में होगा. रथ को रिकार्ड 45 दिनों में मुंबई में ईएमटी डिज़ाइन स्टूडियो ने बनाया है. इसमें आपात मेडिकल रूम सहित बेडरूम, रोड शो के किए खास कमरा और हाइड्रोलिक लिफ्ट का स्टेज बनाया गया है. अपनी यात्रा में जोगी 12 विधानसभा क्षेत्रों में 150 से अधिक गांव-क़स्बों में रोड शो और 40 से अधिक आम सभाओं को सम्बोधित करेंगे.
(रायपुर से खोमेन्द्र देखमुख के इनपुट के साथ)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement