छत्तीसगढ़ : बारिश ने खोली मेडिकल कॉलेज की पोल, आइसोलेशन वॉर्ड में भरा पानी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर शहर में शुक्रवार की शाम हुई तेज बारिश ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल की व्यवस्था व ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी.

छत्तीसगढ़ : बारिश ने खोली मेडिकल कॉलेज की पोल, आइसोलेशन वॉर्ड में भरा पानी

बारिश से आइसोलेशन वॉर्ड में पानी भर गया.

खास बातें

  • तेज बारिश ने खोली मेडिकल कॉलेज की पोल
  • अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में भरा पानी
  • तीमारदारों ने वीडियो बनाकर किया वायरल
अंबिकापुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर शहर में शुक्रवार की शाम हुई तेज बारिश ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल की व्यवस्था व ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी. तेज बारिश के कारण अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में पानी भर गया. इससे आइसोलेशन वॉर्ड तालाब बन गया. सारा काम बाधित हो गया. आइसोलेशन वॉर्ड में ही कोरोना सैंपल लिया जाता है. बारिश की वजह से कई सामान खराब हो गए. पीपीई किट पानी में बहने लगीं. वार्ड में पानी भर जाने से अफरातफरी मच गई. दरअसल टीबी अस्पताल व मोर्चरी परिसर काफी नीचे होने के कारण यहां बारिश के दिनों में पानी भर जाता है.

अभी टीबी अस्पताल को कोरोना काल में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है. यहां पानी भरने से कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बनाए गए कोरोना आइसोलेशन में पानी भर जाने पर अचानक अफरातफरी मच गई. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया. अस्पताल की इस स्थिति से मरीज व कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

9 घंटे लगातार बारिश के बाद मुंबई का अस्पताल बना तालाब, VIDEO आया सामने

बता दें कि यहां 10 बेड का आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है. वॉर्ड में अभी 6 कोरोना संदिग्ध मरीजों को रखा गया है. वहीं कोरोना सैंपल लेने का भी काम यहां पर ही किया जाता है. बारिश का गंदा पानी घुस जाने से मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कोरोना संक्रमित मरीज अन्य बीमारियों से और ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं.

Newsbeep

VIDEO: मुंबई के नायर अस्पताल में भरा पानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com