छत्तीसगढ़ः सीएम रमन सिंह ने योगी आदित्यनाथ के दो बार छुए पैर, फिर किया नामांकन

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक ने पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

छत्तीसगढ़ः सीएम रमन सिंह ने योगी आदित्यनाथ के दो बार छुए पैर, फिर किया नामांकन

छत्तीसगढ़ में नामांकन से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पैर छूकर आशीर्वाद लेते मुख्यमंत्री रमन सिंह.

रायपुर:

 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच गहरी आत्मीयता देखने को मिली. मौका मंगलवार को  राजनांदगांव में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह के नामांकन का था. इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे. नामांकन से पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बेटे सहित योगी आदित्यनाथ के पांव छूकर आशीर्वाद लिया.  उन्होंने मिशन 65 की सफलता के लिए योगी से आशीर्वाद लिया.इस दौरान  रमन ने कहा कि राजनांदगांव और प्रदेश की जनता का प्यार भाजपा को हमेशा मिलता रहा है और आगे भी मिलेगा. मीडियाकर्मियों के एक सवाल के जवाब में डॉ. रमन ने दो कहा कि "इस बार भी हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे और मिशन 65 का टारगेट पूरा करने में सफल होंगे। छत्तीसगढ़ का चुनाव पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है."
 

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति के सवाल पर उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद सभी प्रत्याशियों को मिलेगा. राजनांदगांव से कांग्रेस की तरफ से करुणा शुक्ला के चुनाव लड़ने पर डॉ. सिंह ने कहा करुणा शुक्ला चुनाव लड़ रही हैं तो इसमें कोई समस्या नहीं है.

भाजपा में कुछ प्रत्याशियों के टिकट बदले जाने की खबरें हैं। इस पर रमन ने कहा, "केंद्रीय चुनाव समिति का निर्णय हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि किसी भी प्रत्याशी का टिकट अब बदला जाएगा."इसके बाद डॉ. रमन सिंह ने योगी और कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टोरेट जाकर नामांकन दाखिल किया. उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन भरने का आज अंतिम दिन है. मतदान 12 नवंबर को होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी. (इनपुट-आईएएनएस से भी)

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com