छत्तीसगढ़ में बीएसएफ जवान ने अपने कैम्प के नजदीक खुद को गोली मारी, मौके पर मौत

नक्सल विरोधी अभियान से लौटते हुए बीएसएफ के जवान सुरेश कुमार ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

छत्तीसगढ़ में बीएसएफ जवान ने अपने कैम्प के नजदीक खुद को गोली मारी, मौके पर मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. यह घटना पखांजुर में संगम बीएसएफ कैम्प के नजदीक सुबह चार बजे हुई. घटना के तुरंत बाद बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. घटना के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

बताया जाता है कि बीएसएफ के जवान सुरेश कुमार ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की. सुरेश कुमार बीएसएफ 157 बटालियन संगम में तैनात था. पुलिस अधीक्षक एमआर अहिरे ने इस घटना की पुष्टि की.

कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के पखांजुर थाना क्षेत्र के अंर्तगत गोड़ा और डोटोमेटा गांव के मध्य बीएसएफ के जवान सुरेश कुमार ने अपनी सर्विस रायफल एके 47 से खुद को गोली मार ली.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में तैनात 157वीं बटालियन के जवानों को शुक्रवार को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. दल के जवान जब शनिवार की सुबह वापस लौट रहे थे तब अपने शिविर से लगभग दो सौ मीटर पहले सुरेश कुमार ने खुद को गोली मार ली. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना के बाद अन्य जवानों ने शव को शिविर में पहुंचाया. 
(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com