NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ः आईएएस अफसर ने किया कुछ ऐसा कि दर्ज हो गए दो केस

छत्तीसगढ़ के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दो जनसंपर्क कंपनियों को नियुक्त करने के लिए निविदा प्रक्रिया में हेरफेर के आरोप में एक आईएएस अधिकारी के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ः आईएएस अफसर ने किया कुछ ऐसा कि दर्ज हो गए दो केस

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दो जनसंपर्क कंपनियों को नियुक्त करने के लिए निविदा प्रक्रिया में हेरफेर के आरोप में एक आईएएस अधिकारी के खिलाफ दो मामले दर्ज किए हैं.प्राथमिकी के अनुसार, 2005 बैच के आईएएस अधिकारी राजेश सुकुमार टोप्पो के कदमों से सरकारी खजाने को 1.70 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ. पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बताया कि 10 अप्रैल को दो प्राथमिकी दर्ज कराई गई. प्राथमिकी एक समिति की जांच रिपोर्ट पर आधारित थी.

प्राथमिकी के अनुसार, जनसंपर्क विभाग के निदेशक और छत्तीसगढ़ संवाद निकाय के सीईओ टोप्पो ने दो निविदाओं को रद्द कर दिया था और उन्होंने नई निविदाएं जारी की तथा दो एजेंसियों को नियुक्त करने के लिए अधिकारियों के साथ साठगांठ की.इस मामले पर टोप्पो की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी.(इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री ने IAS अफसर को दी चेतावनी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement