Chhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोनावायरस संक्रमित की रिपोर्ट आई निगेटीव, अब 4 मरीज हुए ठीक

Chhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट निगेटीव आई है, इस तरह राज्य में अब तक कुल 4 मरीजों की रिपोर्ट निगेटीव आ चुकी है.

Chhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोनावायरस संक्रमित की रिपोर्ट आई निगेटीव, अब 4 मरीज हुए ठीक

Chhattisgarh Coronavirus Update: 5 लोगों का इलाज अभी चल रहा है

रायपुर:

Chhattisgarh Coronavirus Update: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट निगेटीव आई है, इस तरह राज्य में अब तक कुल 4 मरीजों की रिपोर्ट निगेटीव आ चुकी है. इसके अलावा 5 मरीजों का इलाज अभी भी राज्य में चल रहा है.  छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने राज्य के सबसे पहले कोरोना मरीज की नेगेटिव रिपोर्ट आने की दी जानकारी थी. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि संक्रमित के ठीक हो जाने के बाद लोग उत्साह में लापरवाही न बरतें, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो स्थितियां विपरीत होने लगेंगी. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अभी तक करीब 650 लोगों में कोरोना वायरस की जांच की गई है जिनमें से 9 में कोराना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई थी. 4 ठीक हो चुके हैं और 5 लोगों का इलाज अभी चल रहा है, कुछ लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. अधिकारियों के अनुसार राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों को घर पर पृथक रहने की सलाह दी गई है.

छत्तीसगढ़ में इस महीने 18 तारीख को 24 वर्षीय एक युवती में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई थी. यह राज्य में पहला मामला था. बाद में 25 तारीख को पांच अन्य लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई. 

Video: कोरोनावायरस से जंग के बीच घर लौटने के लिए खुद काटा प्लास्टर और पैदल चल पड़ा शख्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com