NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : चुनाव से एक दिन पहले नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, अंतागढ़ में किये 7 धमाके, बीजापुर में 1 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ में चुनाव से ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने हमला किया है. छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ गांव में नक्सलियों ने 7 ब्लास्ट किये. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है.

209 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : चुनाव से एक दिन पहले नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, अंतागढ़ में किये 7 धमाके, बीजापुर में 1 नक्सली ढेर

प्रतिकात्मक चित्र

खास बातें

  1. छत्तीसगढ़ में चुनाव से ठीक पहले नक्सली हमला
  2. नक्सलियों ने अंतागढ़ में किये 7 धमाके
  3. सुरक्षाबलों ने संभाला मोर्चा
रायपुर:

छत्तीसगढ़ में चुनाव से ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने हमला किया है. छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ गांव में नक्सलियों ने 7 ब्लास्ट किये. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है. सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. दूसरी तरफ, बीजापुर में भी सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है और उसका शव बरामद कर लिया गया है. जबकि एक नक्सली पकड़ा गया है. विस्तृत जानकारी का इंतजार है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के आरनपुर में दूरदर्शन के क्रू पर नक्सलियों के हमला की घटना सामने आई थी.

छत्तीसगढ़ में फिर नक्सली हमलाः दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने उड़ाई बस, जवान सहित 5 लोगों की मौत


इस मुठभेड़ में कैमरामैन और दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं. नक्सलियों की गोली का शिकार हुआ कैमरामैन दूरदर्शन के दिल्ली दफ्तर से यहां शूटिंग के लिए आया था. इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर और आरक्षक के भी शहीद होने की खबर है. एसपी घटना स्थल के लिए रवाना हुए हैं. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में  मीडिया कर्मियों की टीम भी फंस गई. उसी वक्त यह घटना हुई. दरअसल दंतेवाड़ा जिले के निलवाया क्षेत्र में थाना अरनपुर से सर्चिंग पर निकली पुलिस पार्टी  के माओवादियों के एम्बुश की चपेट में आने से सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुए एक्सचेंज आफ फायर में एक उप निरीक्षक रूद्र प्रताप, एक सहायक आरक्षक मंगलू तथा मीडिया से संबंधित कैमरा मैन अच्युदानंद शहीद हो गए तथा आरक्षक विष्णु नेताम और सहायक आरक्षक राकेश गौतम घायल हो गए.

टिप्पणियां

नक्सली हमला : दूरदर्शन के पत्रकारों का दिल दहला देने वाला अनुभव, मौत सर पर नाच रही थी 

VIDEO: बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में फिर नक्सली हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement