NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में पूर्व मंत्री की कार पलटी, अस्पताल में भर्ती

इस हादसे में उनकी कार पलट गई. सड़क हादसे में पूर्व मंत्री समेत चार लोग घायल हो गए. घायलों को भानुप्रतापपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में पूर्व मंत्री की कार पलटी, अस्पताल में भर्ती

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के पास की घटना.
  2. सड़क हादसे में पूर्व मंत्री समेत चार लोग घायल हो गए.
  3. घायलों को भानुप्रतापपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के पास गुरुवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री गंगा पोटाई की कार को दूसरी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में उनकी कार पलट गई. सड़क हादसे में पूर्व मंत्री समेत चार लोग घायल हो गए. घायलों को भानुप्रतापपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसडीओपी कवि गुप्ता ने बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री गंगा पोटाई यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थीं. कार्यक्रम के बाद वह लौट रही थीं. जैसे ही उनकी गाड़ी सर्किट हाउस से निकल कर सड़क पर पहुंची, सामने से आ रहे एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे उनकी कार पलट गई.

एसडीओपी के मुताबिक, पूर्व मंत्री अपनी कार में बुरी तरह फंस गई थीं. उन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. उनका भानुप्रतापपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : बेकाबू रफ्तार ने ली तीन लोगों की जान, दो की हालत अभी भी नाजुक



जब कलेक्टर टामन सिंह सोनवानी से संपर्क किया गया, तो उन्होंने घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की. उन्होंने यहां तक कहा कि वह शाम को डॉक्टरों की ही बैठक ले रहे थे, मगर उनको किसी भी प्रकार की सूचना नहीं मिली. पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव ने भी वही राग अलापा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement