NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ः राजस्व मंत्री बोले- जिस IAS ने मेरे घर की जांच का आदेश दिया, उसे सजा मिलेगी

छत्तीसगढ़ में मंत्री बनने के कुछ ही दिन में जय सिंह अग्रवाल का पारा चढ़ गया और घर की जांच का आदेश देने वाले आईएएस पी दयानंद को सजा देने की बात कह दी.

3.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ः राजस्व मंत्री बोले- जिस IAS ने मेरे घर की जांच का आदेश दिया, उसे सजा मिलेगी

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने आईएएस पी दयानंद को भ्रष्ट बताकर कार्रवाई की चेतावनी दी है.

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में मंत्री बने हुए जय सिंह अग्रवाल को अभी 72 घंटे भी ठीक से गुजरे नहीं थे कि पारा सातवें आसमान  पर पहुंच गया. अब ये सत्ता की सनक थी या फिर कुर्सी पाने की खुमारी, लेकिन जिस अंदाज में मंत्रीजी ने IAS अफसरों को धमकाना शुरू किया, वो वाकई में चौकाने वाला था. सूबे के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरबा में शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब थे. सवालों का सिलसिला शुरू हुआ, तभी एक सवाल पर मंत्रीजी आईएएस अफसर पी दयानंद पर बिफर पड़े. दरअसल, जब पी दयानंद कोरबा के कलेक्टर थे, उस दौरान उन्होंने जयसिंह अग्रवाल के खिलाफ मिली शिकायतों पर कार्रवाई की थी. लिहाजा, अब मंत्री बनने के बाद जयसिंह अग्रवाल अपनी पुरानी खुन्नस को सबके सामने जाहिर करते हुए बोले- “IAS पी.दयानंद सबसे बड़ा भ्रष्ट कलेक्टर है और मेरे टारगेट में है” बता दें कि 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: बघेल की टीम में बगावत के सुर! विधायक बोले- मंत्रियों की लिस्ट में नहीं है मेरा नाम, उम्मीद है न्याय मिलेगा


कोरबा के तत्कालीन कलेक्टर पी.दयानंद ने शिकायतों के आधार पर राजस्व मंत्री बने विधायक जयसिंह अग्रवाल के कोरबा स्थित मकान की पैमाइश करवाई थी. जयसिंह अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा “सबसे भ्रष्ट कलेक्टर दयानंद पांडे, उ नगर निगम के कमिश्नर को कहता है कि मेरे घर की जांच कराओ, वो तो निगम कमिश्नर की औकात नहीं थी कि मेरे घर में आ सके…..और ना तहसीलदार, पटवारी और आरआई की औकात थी मेरे घर के अंदर घुस जाये…तो उस वक्त मनमानी की ना उन लोगों ने… वो टारगेट में है, मंत्रालय में है पता कर लीजिये… पी दयानंद…मैं आज फिर बोल रहा हूं …उसने जो कुछ किया है उसकी जांच भी कराऊंगा और पी दयानंद ने जो किया है, उसकी सजा भी मिलेगी. “जयसिंह अग्रवाल ने कहा है कि IAS पी.दयानंद के कार्यकाल में हुए सारे घपलों की जांच कराई जायेगी और उन घपलों की सज़ा IAS पी.दयानंद को जरूर मिलेगी.

टिप्पणियां

वीडियो- छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल बोले- गोली के बदले गोली की नीति बदलेगी सरकार 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement