NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर शेयर किया अश्लील वीडियो, पुलिस ने कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो शेयर करने के आरोप में पुलिस ने स्थानीय कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर शेयर किया अश्लील वीडियो, पुलिस ने कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोशल मीडिया में अश्लील वीडियो शेयर करने के आरोप में पुलिस ने स्थानीय कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है. बिलासपुर जिले के पेंड्रा गौरेला क्षेत्र की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा तिवारी ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के पेन्ड्रा-गौरेला में कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव ने सोशल मीडिया वाट्सएप के एक समूह में आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शेयर किया था. कांग्रेस की महिला नेताओं की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

कांटे की टक्कर में द्रमुक ने जीती वेल्लोर लोकसभा सीट, अन्नाद्रमुक के प्रत्याशी को बेहद कम अंतर से हराया

तिवारी ने बताया कि पेंड्रा, गौरेला और मरवाही के ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया है. इसमें महिला नेताओं के साथ ही प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता भी जुड़े हुए हैं. बीते दिनों कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव पवन दुबे ने एक पोर्न वीडियो इस ग्रुप में शेयर कर दिया. दुबे ने सोशल मीडिया में एक युवती का अश्लील वीडियो पोस्ट किया था और ''अनुच्छेद 370 हटने के बाद आया पहला रुझान'' लिखा था.


देशभर के कई राज्यों में बाढ़ से मचा हाहाकार: केरल से लेकर महाराष्ट्र तक, हर तरफ पानी ही पानी- दर्जनों की मौत

इस वीडियो को देखकर महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों के समक्ष आपत्ति जताई और आरोपी पवन दुबे को वीडियो हटाकर वाट्सएप ग्रुप में माफी मांगने की हिदायत दी. लेकिन दुबे द्वारा वीडियो नहीं हटाने और माफ़ी नहीं मांगने पर ब्लॉक कांग्रेस की अध्यक्ष सहित अनेक महिला नेताओं ने बुधवार को मामले की शिकायत गौरेला थाने में दर्ज करा दी. 

टिप्पणियां

गौरेला पुलिस ने आरोपी पवन दुबे के खिलाफ धारा 292 और आइटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरूवार को पुलिस ने आरोपी पवन दुबे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Video: पंचकूला में फंसी कार, अंबिकापुर में पानी बहा ले गया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement