छत्तीसगढ़ : नक्सलियों से सुरक्षा बलों की मुठभेड़, गोलीबारी में जवान घायल

सर्चिंग पर निकले थे आईटीबीपी और डीआरजी के जवान, कड़ेनार के जंगल में हुई मुठभेड़, एक जवान घायल हो गया

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों से सुरक्षा बलों की मुठभेड़, गोलीबारी में जवान घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • दोनों ओर से गोलीबारी की गई
  • नक्सली फरार होने में कामयाब हो गए
  • घायल जवान को रायपुर भेजा गया
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में शनिवार को पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. इसमें डीआरजी का एक जवान घायल हो गया. यह मुठभेड़ कड़ेनार के जंगल में हुई. सर्चिंग पर निकले जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. नारायणपुर के एएसपी ने इस घटना की पुष्टि की है. घटना के बाद घायल जवान को जंगल से बाहर निकाला गया तथा उसे अस्पताल ले जाया गया. बाद में उसे रायपुर भेज दिया गया.

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के दौरान पुलिस का एक जवान घायल हो गया. नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जंगल में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के दौरान डीआरजी का जवान घायल हो गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कड़ेनार पुलिस शिविर से आज भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) और डीआरजी (DRG) के जवानों को गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब बुरगुम गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. नक्सली गोलीबारी में डीआरजी का जवान घायल हो गया.

Exclusive: सरकेगुड़ा नरसंहार की जांच रिपोर्ट, सुरक्षाबलों के दावों पर उठे गंभीर सवाल

उन्होंने बताया कि नक्सलियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद घायल जवान को जंगल से बाहर निकाला गया तथा उसे अस्पताल ले जाया गया. बाद में उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया.

छत्तीसगढ़ : दंतेवाड़ा में एक-एक लाख के दो इनामी नक्सली गिरफ्तार

VIDEO : नक्सली भी ड्रोन का कर रहे उपयोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)