NDTV Khabar

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में महिला समेत 2 नक्सली ढेर, हथियार बरामद

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-सुकमा जिले के बॉर्डर पर बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक महिला समेत दो माओवादी मारे गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में महिला समेत 2 नक्सली ढेर, हथियार बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. सुरक्षाबलों और नक्सलियों में सुबह 5 बजे मुठभेड़
  2. एक महिला समेत दो नक्सली मारे गए
  3. एक इंसास राइफल और 12 बोर की बंदूक बरामद
दंतेवाड़ा:

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-सुकमा जिले के बॉर्डर पर बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक महिला समेत दो माओवादी मारे गए हैं. मुठभेड़ सुबह 5 बजे गोन्देरास गांव के जंगलों में डिस्ट्रिक रिजर्व गार्ड, स्पेशल टास्क फोर्स और माओवादियों के बीच हुई. सुरक्षाबलों के द्वारा एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया जा रहा था जिसके तहत ये कार्रवाई हुई.

डीआईजी(एंटी नक्सल ऑपरेशन) और दंतेवाड़ा के एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया, 'जब वह जंगलों की ओर जा रहे थे तो माओवादियों ने उन पर फायरिंग की. माओवादियों के पास से एक इंसास राइफल और 12 बोर बंदूक के साथ काफी सामान बरामद हुआ है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में BJP विधायक की हत्या का मास्टरमाइंड नक्सली मुठभेड़ में ढेर 


टिप्पणियां

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सली जंगल में 25 से 30 टैंट बनाकर मौजूद थे. मुखबिर की सूचना पर दंतेवाड़ा से DRG,STF और महिला कमांडो के दस्ते ने गोन्देरास के जंगलो में नक्सलियों को घेरा था. ढेर हुए नक्सलियों के शव और बरामद सामान को जंगल से बाहर लाया जा रहा है. कई और नक्सलियों को भी गोली लगी है क्योंकि जंगल में 100 नक्सलियों के मौजूद होने की खबर मिली थी. 

VIDEO: नक्सली हमले में बीजेपी एमएलए भीमा मंडावी समेत 5 की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement