NDTV Khabar

थप्पड़ का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज की सफाई, बोले- जब मुझे कोई जनता से मिलने से रोकता है तो...

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा 'मैं 18 घंटे काम करता हूं, शरीर में आज भी कई नट बोल्ट कसे हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थप्पड़ का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज की सफाई, बोले- जब मुझे कोई जनता से मिलने से रोकता है तो...

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा था.
  2. गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें किसी बात की जानकारी नहीं है.
  3. शिवराज ने कहा कि मैं 18 घंटे काम करता हूं.
भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमूमन गुस्से में नहीं दिखते लेकिन चुनाव के तनाव में शायद उनका गुस्सा बढ़ रहा है. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोड शो के दौरान अपने सुरक्षाकर्मी को वो थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने से गुर्जर गुस्से में हैं, लेकिन गृहमंत्री का कहना है कि उन्हें नहीं पता ऐसी कोई घटना हुई है या नहीं. 

मामला मध्य प्रदेश में धार जिले के सरदारपुर में निकाय चुनाव के दौरान रोड शो का बताया जा रहा है, जहां मोबाइल से ली गई तस्वीरों में भीड़ के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिखे और अचानक वो एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते, धक्का देते नजर आए. मामले में उनकी सफाई भी आई है. 

यह भी पढ़ें - रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुरक्षाकर्मी को जड़ा थप्पड़, कांग्रेस ने की यह मांग

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा 'मैं 18 घंटे काम करता हूं, शरीर में आज भी कई नट बोल्ट कसे हैं. जब मेरी सुरक्षा में लगे लोग जनता को मिलने से रोकते हैं तो मैं उन्हें रोकता हूं क्योंकि जनता से मिले बिना मैं नहीं रह सकता.' मगर अब सवाल है कि एक सुरक्षाकर्मी पिट गया, मुख्यमंत्री की सफाई भी आ गई लेकिन गृहमंत्री को इसकी भनक तक नहीं है. 

उधर, भूपेन्द्र सिंह का कहना है इस घटना की मुझे जानकारी नहीं है, कई बार सुरक्षाकर्मी लोगों को रोकने का प्रयास करते हैं. हम भी कहते हैं हट जाओ. शालीनता उनका स्वाभाव है वो ऐसा नहीं करेंगे. हालांकि, इधर कांग्रेस का शिवराज चौहान के खिलाफ मामला दर्द करने की मांग कर रही है. 

यह भी पढ़ें - मध्‍य प्रदेश सरकार से नाराज परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाया, 'हमारी भूल-कमल का फूल'

टिप्पणियां
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा अगर गृहमंत्री को पता नहीं तो पता किसको है, सवाल ये नहीं है कि गृहमंत्री ने देखा नहीं, देखा. उनके ऊपर केस दर्ज होना चाहिये. वो अपने सुरक्षाकर्मी की सुरक्षा नहीं कर सकते तो किसकी कर सकते हैं. बता दें कि पिछले दिनों धार में ही बीजेपी उम्मीदवार से नाराज एक बुजुर्ग ने प्रचार के दौरान उन्हें जूते की माला पहना दी थी.

VIDEO: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार से नाराज सरपंच


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement