NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: शिवराज के राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा ने अब इनके लिए BJP से मांगा टिकट

कम्प्यूटर बाबा ने सिवनी के केवलारी से खड़ेश्वरी बाबा के लिए बीजेपी से टिकट मांग लिया है.

434 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: शिवराज के राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा ने अब इनके लिए BJP से मांगा टिकट

फाइल फोटो

खास बातें

  1. खड़ेश्वरी बाबा के लिए बीजेपी से टिकट की मांग
  2. कम्प्यूटर बाबा ने की मांग
  3. मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं
भोपाल: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले सरकार ने 5 बाबाओं को राज्य मंत्री का दर्जा दिया, अब इनमें से एक बाब बाकी बाबाओं के लिये टिकट की दावेदारी करने लगे हैं. कम्प्यूटर बाबा ने सिवनी के केवलारी से खड़ेश्वरी बाबा के लिए बीजेपी से टिकट मांग लिया है. कम्प्यूटर बाबा ने महाकौशल क्षेत्र की मण्डला विधानसभा क्षेत्र से दावा ठोका हैं.  उन्होंने कहा है कि इस सिलसिले में वो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: कम्प्यूटर बाबा समेत 5 संतों को मध्य प्रदेश सरकार ने बनाया राज्यमंत्री

टिप्पणियां
इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने 5 संतों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया था, जिनमें नर्मदानंद, हरिहरानंद, कम्प्यूटर बाबा,  भैय्यू महाराज और पंडित योगेंद्र महंत के नाम शामिल हैं. राज्य के गठन के बाद से यह पहला मौका था, जब संतों को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया हो. इसके जरिए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार धार्मिक और समाज के संतों के जरिए राजनीतिक माहौल बनाने में लग गई है. इसी क्रम में उसने नर्मदा नदी के लिए जन-जागरूकता अभियान चलाने के लिए एक विशेष समिति बनाई है. इसमें पांच संत सदस्य है और सभी को राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है.

VIDEO: रणनीति इंट्रो : घोटाला यात्रा वाले बाबाओं से शिवराज की डील हुई है ?
बीते दिनों अधिकारिक तौर पर जारी विज्ञप्ति में बताया गया था कि राज्य शासन ने प्रदेश के विभिन्न चिन्हित क्षेत्रों विशेष रूप से नर्मदा के किनारे पौधरोपण, जल संरक्षण और स्वच्छता के प्रति निरंतर जन-जागरूकता अभियान चलाने के लिए विशेष समिति गठित की है. इस समिति में बतौर सदस्य नर्मदानंद, हरिहरानंद, कम्प्यूटर बाबा, भैय्यू महाराज और पंडित योगेंद्र महंत को शामिल किया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement