NDTV Khabar

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में दो गुटों में संघर्ष, आठ घायल

राजगढ़ जिले के बोड़ा थाने के कड़िया गांव में हुई घटना, दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव किया गया, एक दूसरे पर लाठियों से हमला किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में दो गुटों में संघर्ष, आठ घायल

राजगढ़ जिले में दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में आठ लोग घायल हो गए.

भोपाल:

मध्यप्रदेश में राजगढ़ जिले के बोड़ा थाने के कड़िया गांव में सोमवार को दो पक्षों के बीच जमकर पत्थर चले, लाठियां भांजी गईं. इस मारपीट में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए पचौर लाया गया.       

टिप्पणियां

दरअसल रविवार को गांव के जगवीर और प्रताप के बीच विवाद हुआ, मामला थाने तक पहुंचा. तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोमवार को मामला फिर भड़क गया जिसमें मामले के तूल पकड़ने के बाद दोनों पक्षों के लगभग 80 से सौ लोग लाठियां लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े.


बोड़ा पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है. राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा गांव में पति पत्नी के बीच आपसी विवाद है जिसमें पत्नी ने शिकायत भी की थी इसी क्रम में 30 तारीख को उसके पति को एक प्रकरण कायम कर जेल भी भेजा गया है. इसी में दोनों पक्षों का विवाद हुआ जिसका वीडियो भी सामने आया है मामले में एमएलसी कराकर बयान लिए जा रहे हैं. इसमें जो मेडिकल रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement