Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इंदौर: ध्वजारोहण के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं में आपस में चले घूसे, मारपीट का VIDEO आया सामने

प्रत्यदर्शियों के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि उन्हें अलग करने के लिए वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर: ध्वजारोहण के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेताओं में आपस में चले घूसे, मारपीट का VIDEO आया सामने

रविवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर एमपी कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर हाथापाई हुई

खास बातें

  1. झंडारोहण कार्यक्रम के दौरान हुई थी दोनों नेताओं के बीच हाथापाई
  2. कुंजिर पर देवेंद्र ने गाली देने और उन्हें थप्पड़ मारने का लगाया आरोप
  3. दोनों के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा
इंदौैर:

कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव ने अपनी ही पार्टी के नेता चंदू कुंजिर पर दुर्व्यवहार करने और थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए उन पर FIR दर्ज कराई है. बता दें, देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजिर के बीच रविवार को इंदौर के पार्टी कार्यालय में हुए झंडारोहण कार्यक्रम के दौरान हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद देवेंद्र ने यह केस दर्ज कराया है. प्रत्यदर्शियों के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच इस कदर लड़ाई हुई कि उन्हें अलग करने के लिए वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों को हस्तक्षेप करना पड़ा. 

दर्ज FIR में देवेंद्र ने कुंजिर पर गाली देने और थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'मैं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री के आगमन से पहले पार्टी कार्यालय में चल रही तैयारियों का जायजा ले रहा था. इसी बीच कुंजिर कुछ असामाजिक तत्वों के साथ कार्यालय में घुसे और उनके साथ मारपीट करने लगे.  उन्होंने कहा, 'मैंने थाने में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कराया है. इसके साथ ही मैं पार्टी नेतृत्व को भी लिख कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग करुंगा.'

मध्य प्रदेश में झंडारोहण से पहले भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO


बता दें, रविवार को गणतंत्र दिवस के मौके कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई इस हाथापाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में इंदौर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में झंडारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. झंडा फहराने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ को आना था. कांग्रेसी कार्यकर्ता बेसब्री से CM के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर की कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं और पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों नेताओं को अलग किया. फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर के बीच किस बात को लेकर बहस शुरू हुई थी. कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

टिप्पणियां

VIDEO: पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन अरेस्ट, धारा 144 के उल्लंघन का आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बोला हमला तो सुशील मोदी ने दे डाली नसीहत, पूछे इन सवालों के जवाब...

Advertisement