कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस का सवाल- क्या BJP कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है?

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान उनका एक भाषण विवादों में हैं. 

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस का सवाल- क्या BJP कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है?

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर गरमाई सियासत

मंदसौर:

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान उनका एक भाषण विवादों में हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वो चाहे कोलकाता में रहें या यहां, आधी रात को अगर बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस पकड़ ले तो उसके लिये थाने फोन करता हूं. मैं तो रात को 2 बजे खुद फोन उठाता हूं किसी कार्यकर्ता का फोन आए रात को 2 बजे थाने में फोन करता हूं देख लेना भैय्या, करना पड़ता है अपना कार्यकर्ता है. 
     

Newsbeep

कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने इस पर ट्वीट करके लिखा है, महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मंदसौर में नया खुलासा।. “मै रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूं” भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है ?
      
इस बैठक में विजयवर्गीय ने ये भी दावा किया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में सभी 24 सीटें भाजपा जीतेगी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी भाजपा सक्रिय रही और अमित शाह ने बंगाल में जो वर्चुअल रैली की उसे 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देखा और सुना. यह रिकॉर्ड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(मंदसौर से मनीष के इनपुट के साथ)