NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: जबलपुर नगरपालिका दफ्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, सुरक्षाकर्मी से की मारपीट, पहले दी थी धमकी 

पुलिस के अनुसार मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं (MP Congress) का कुछ दिन पहले भी अतिक्रमण हटाने के दौरान सुरक्षा कर्मी से कहासुनी हुई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: जबलपुर नगरपालिका दफ्तर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, सुरक्षाकर्मी से की मारपीट, पहले दी थी धमकी 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. सुरक्षाकर्मी की हालत गंभीर
  2. पुलिस ने दर्ज किया मामला
  3. कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर है मारपीट का आरोप
भोपाल:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस (MP Congress) कार्यकर्ताओं द्वारा एक सुरक्षाकर्मी पर हमले का नया मामला सामने आया है. घटना जबलपुर नगरपालिका की है. आरोप है कि कांग्रेस (MP Congress) के कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका दफ्तर में तैनात सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं (MP Congress) का कुछ दिन पहले भी अतिक्रमण हटाने के दौरान सुरक्षा कर्मी से कहासुनी हुई थी. उस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरक्षाकर्मी को देख लेने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने पीड़ित सुरक्षाकर्मी की पहचान हरीश पटेल के रूप में की है. हरीश पटेल पहले सेना में थे.

 


सुरक्षाकर्मी पर हुए इस हमले की नगर निमग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कड़ी निंदा की है. पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि हमले के समय जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियवत सिंह के साथ पहुँचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओ साथ नगरपालिका दफ्तर आए थे. इसके बाद उसने सुरक्षाकर्मी को ढूंढकर उसपर हमला शुरू कर दिया. घटना के बाद से सुरक्षाकर्मी हरीश पटेल की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस घटना को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि नगर निगम में प्रियवत सिंह के साथ पहुँचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने निगम में सुरक्षारत पूर्व सैनिक से बेहद बर्बरता पूर्ण ढंग से मारपीट की इससे पता चलता है कि पूरे प्रदेश में गुंडागर्दी किस हद तक बढ़ गया है. पूर्व सैनिक से मारपीट कर कांग्रेस के कार्यकताओ ने सारी हदें पार कर दी है.

यह भी पढ़ें: रमन सिंह-शिवराज सिंह के राज में खर्चे पर कैग ने उठाए गंभीर सवाल!

गौरतलब है कि भाजपा का आरोप है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही उनके कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला तेज हो गया है. इससे पहले मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मारे गए बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे. प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गई. हालांकि, इस हत्या पर राजनीति भी तेज हुई और शिवराज सिंह चौहान उनके परिजनों से मिलने भी पहुंचे थे. 

गुजरात में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या

दरअसल, मोटर साइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ. पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर आरोपी को तलाश रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मंदसौर में सनसनी फैल गई है. बाजार बंद हो गए हैं और भारी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय में इकट्ठा हो गए हैं. पुलिस प्राथमिक तौर पर जमीन विवाद के चलते हुई घटना बता रही है. 

VIDEO: एमपी में बीजेपी नेता की हत्या.

 

टिप्पणियां

 

 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement