NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा, वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता घायल

कांग्रेस कार्यकर्ता नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर प्रदर्शन करने गए थे जहां उनकी पिटाई हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा, वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता घायल
बिलासपुर:
टिप्पणियां

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस की बर्बरता कैमरे में क़ैद हुई है. पुलिसवालों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव घायल हो गये. कांग्रेस कार्यकर्ता नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर प्रदर्शन करने गए थे जहां उनकी पिटाई हो गई. पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. दरअसल कुछ दिनों पहले अमर अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कचरा कह दिया था जिससे भड़के कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर कचरा फेंकने पहुंच गये.

कांग्रेस नेताओं का कहना था कि बिलासपुर को कचरापुर बनाने वाले मंत्री को किसी और के बारे में ऐसा बयान देने का अधिकार ही नहीं है. पुलिस से झूमाझटकी के बाद कांग्रेसी मंत्री बंगले में कचरा फेंकने में कामयाब रहे. इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने लगी.
 


पुलिस के मुताबिक कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस भवन जाकर गिरफ्तारी देने की ज़िद की, लेकिन वहां पहुंचकर भवन के अंदर घुसकर उन्होंने गिरफ्तारी देने मना कर दिया. जिसके बाद पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पीटने के लिए कांग्रेस भवन के अंदर तक घुस गई और वहां भी जमकर तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल भी घायलों से मिलने के लिए बिलासपुर रवाना हो गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement