NDTV Khabar

बालाघाट में मंच पर भिड़ गए मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री और बीजेपी सांसद

बालाघाट जिले के मलाजखंड में 'सबका साथ, सबका विकास' कार्यक्रम में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद बोधसिंह भगत के बीच हुई तीखी बहस

4.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बालाघाट में मंच पर भिड़ गए मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री और बीजेपी सांसद

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के मलाजखंड कस्बे में एक कार्यक्रम में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद बोधसिंह भगत के बीच बहस हुई.

खास बातें

  1. मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन विवादों के कारण सुर्खियों में
  2. सांसद के किसी मामले का जिक्र करने पर भड़क गए मंत्री
  3. कृषि मंत्री ने कहा बहुत देखे हैं ऐसे सांसद
भोपाल: केंद्र की बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार का नारा है 'सबका साथ, सबका विकास' लेकिन विकास की बात छोड़ें, बीजेपी में ही सब साथ-साथ नहीं हैं. इसका एक उदाहरण बुधवार को मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में सामने आया. यहां एक कार्यक्रम में राज्य के कृषि मंत्री और सांसद मंच पर ही आपस में भिड़ गए. कार्यक्रम का नाम था 'सबका साथ, सबका विकास.'   

मध्यप्रदेश में किसान गुस्से में हैं, लेकिन राज्य के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन किसानों के लिए कम विवादों के लिए ज्यादा सुर्खियों में हैं. बालाघाट जिले के मलाजखंड में आयोजित 'सबका साथ, सबका विकास' कार्यक्रम में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बालाघाट के सांसद बोधसिंह भगत मंच पर ही भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई.
 
सांसद बोधसिंह भगत जब समारोह को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने एक मामले का जिक्र किया, जिस पर गौरीशंकर बिसेन ने सांसद बोधसिंह से गलत बात नहीं कहने को कहा. इस दौरान सांसद-मंत्री के बीच तीखी नोक-झोंक हो गई. मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने जहां सांसद भगत से कहा कि बहुत देखे हैं ऐसे सांसद. वहीं इसके जवाब में सांसद ने भी मंत्री बिसेन को अपशब्द कहे.
    
वैसे इससे पहले भी एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में यह दोनों नेता भिड़ चुके हैं. काश दोनों नेता झगड़ा छोड़कर उस किसान की सुध लेते जिसने कर्ज के बोझ तले बुधवार को बालाघाट में जहर पीकर खुदकुशी कर ली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement