Coronavirus lockdown: एमपी बीजेपी नेता के बेटे ने पुलिस के साथ की दबंगई, बाद में बाप ने बेटे को धमकाकर पहनाया मास्क

लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश के ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे ने पुलिसवालों के साथ दबंगई की है.

Coronavirus lockdown: एमपी बीजेपी नेता के बेटे ने पुलिस के साथ की दबंगई, बाद में बाप ने बेटे को धमकाकर पहनाया मास्क

मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री के बेटे ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन

खास बातें

  • लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था बीजेपी नेता का बेटा
  • बिना मास्क के होने पर पुलिस ने रोका तो करने लगा दबंगई
  • बाद में बाप ने बेटे को धमकाकर पहनाया मास्क
भोपाल:

कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. केंद्र सरकार बार-बार राज्यों सरकारों को लॉकडाउन को सख्ती के साथ लागू करने के लिए कह रही है. मगर बीजेपी शासित मध्य प्रदेश में नेताओं के बेटे ही न केवल लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं बल्कि पुलिसवालों के साथ भी दबंगई से पेश आ रहे हैं. लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश के ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे ने पुलिसवालों के साथ दबंगई की है. बताया जा रहा है कि बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर जब पुलिसकर्मियों ने प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे को रोका तो वे गलती मानने के बजाए दादागिरी पर उतर आए और पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे. हालांकि बाद में खुद तोमर ने बेटे के साथ जुर्माना भरा बेटे को भी धमकाकर मास्क पहनाया.

वहीं राज्य में कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है. राज्‍य में केसों की संख्‍या बढ़कर 2300 के पार पहुंच गई है. प्रदेश के दो महानगर, इंदौर और भोपाल कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित हैं. मालवा अंचल में भी कोरोना के केसों की संख्‍या अच्‍छी खासी है. कोरोना की महामारी के चलते राज्‍य में सार्वजनिक स्‍थानों पर थूकने वालों के खिलाफ खासी सख्‍ती बरती जा रही है और ऐसा करने पर 1000 रुपये का जुर्माना वसूला जा रहा है. पब्लिक प्‍लेस पर थू‍कने के आरोप में ए‍क हजार रुपये के जुर्माने की पहली पर्ची उज्‍जैन में काटी गई. मोहन नगर इलाके में कर्फ्यू का उल्‍लंघन और थूकने के आरोप में एक शख्‍स से यह जुर्माना वसूला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com