अस्पताल के कोरोनावायरस वार्ड में ड्यूटी करने वाली नर्स से कांग्रेस के पार्षद ने खाली करावाया घर, दर्ज हुआ मामला

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने नगर निगम के पार्षद के खिलाफ नर्स से घर खाली करवाने के मामले में अपराध दर्ज कर लिया है.

अस्पताल के कोरोनावायरस वार्ड में ड्यूटी करने वाली नर्स से कांग्रेस के पार्षद ने खाली करावाया घर, दर्ज हुआ मामला

जायसवाल ने नर्स को मकान खाली करने के लिए एक दिन का समय दिया था

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने नगर निगम के पार्षद के खिलाफ नर्स से घर खाली करवाने के मामले में अपराध दर्ज कर लिया है. कांग्रेस पार्टी के पार्षद पर आरोप है कि उसने कोरोना वायरस से संक्रमण के डर के कारण नर्स पर मकान खाली करने का दबाव बनाया था. मकान मालिक पार्षद ने हांलाकि इस आरोप से इंकार करते हुए कहा है कि नर्स से स्वयं मकान खाली किया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सिविल लाईंस थाने की पुलिस ने पार्षद सीताराम जायसवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला एक निजी अस्पताल के डॉक्टर की शिकायत पर किया है. डॉक्टर उस अस्पताल के मालिक भी हैं. 

दिल्ली में कोरोना के खतरे के बीच हजारों की संख्या में लोग पहुंचे बस अड्डे, विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की थी कि जायसवाल ने नर्स को यह कहते हुए धमकाया था कि अस्पताल में काम करने वाले लोगों से वायरस का संक्रमण फैल सकता है. जायसवाल ने नर्स को मकान खाली करने के लिए एक दिन का समय दिया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डाक्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक हमलों का दौर शुरु, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर टुच्ची राजनीति का लगाया आरोप

इधर पार्षद जायसवाल का कहना है कि उसके घर में किराएदार नर्स बीते गुरुवार को अपने गांव से आई और कहा कि वह नौकरी छोड़ना चाहती है तथा घर खाली कर रही है. उन्होंने कहा कि उन्होंने नर्स पर मकान खाली करने का दबाव नहीं बनाया था.उसे फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है. छत्तीसगढ़ में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण के सात मामले सामने आए हैं. इनमें बिलासपुर की एक महिला भी शामिल है. 

Video: लॉकडाउन के चलते कई राज्यों से मज़दूरों का पलायन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com