मध्य प्रदेश : काले जादू के शक में दंपति को पीटा और फिर जबरदस्ती मैला खिलाया

छठ थाना प्रभारी राम सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि सर्वानी निवासी प्रेम सिंह ने रविवार की रात करीब 8:00 बजे थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई

मध्य प्रदेश : काले जादू के शक में दंपति को पीटा और फिर जबरदस्ती मैला खिलाया

(फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक दंपत्ति को जबरन मल खिलाने, पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का आरोप उन्हीं के पड़ोसी पर लगा है. ये सब इसलिये क्योंकि आरोपी को शक़ था कि पीड़ितों ने काला जादू करके उसकी बहू की जान ले ली. मामला पोरी तहसील के सरवानी गांव का है. आरोप है कि अंगद सिंह और उसके दो बेटों ने अपने पड़ोसी दंपत्ति के साथ न केवल मारपीट की बल्कि मारपीट के बाद दोनों को मैला भी खिलाया. इन लोगों को अपने पड़ोसी 60 साल के प्रेम सिंह और उनकी पत्नी रामवती पर शक था कि वह जादू टोना करते हैं और उसी जादू टोने की वजह से उनके घर में उनकी बहू आरती की मौत हुई थी.

बिहार: मधेपुरा में जब महादलित परिवार को नहीं मिली दो गज जमीन, तो घर में ही पत्नी के शव को दफनाया

छठ थाना प्रभारी राम सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि सर्वानी निवासी प्रेम सिंह ने रविवार की रात करीब 8:00 बजे थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई और बताया कि अंगद सिंह ने अपने दोनों बेटे मेघनाद व मलखान के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट की मुझे पिटता देख कर जब मेरी पत्नी रामवती मुझे बचाने के लिए आई तो उसे भी मारा पीटा और हम दोनों को जबरन मैला खिला दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्यप्रदेश : पगड़ी बांधने पर दबंगों ने सिर की चमड़ी उधेड़ डाली, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

प्रेम ने आरोप लगाया कि ये लोग कह रहे थे कि तुमने मेरी बहू की आरती पर जादू किया है इसलिए यह ठीक नहीं हुई और 20 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है.