NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ : डकैतों ने बंदूक की नोक पर लूट लिए 63 लाख रुपये, घटना सीसीटीवी में कैद

लूट की ये सारी वारदात फाइनांस कंपनी के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है.

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ : डकैतों ने बंदूक की नोक पर लूट लिए 63 लाख रुपये, घटना सीसीटीवी में कैद

डकैतों ने कर्मचारियों की जमकर पिटाई भी की

भोपाल: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा में 5 हथियारबंद डकैतों ने पिस्तौल की नोक पर एक फाइनांस कंपनी से 63 लाख रुपये की रकम लूट ली. इस दौरान लूट का विरोध कर रहे कंपनी के कर्मचारियों की डकैतों ने जमकर पिटाई भी की. लूट की ये सारी वारदात फाइनांस कंपनी के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है.

रविवार रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा में पिस्तौल और देसी कट्टों से लैस 5 हथियारबंद डकैत राइडर फाइनांस कंपनी के कार्यालय में घुसे. यहां उन्होंने पिस्तौल के दमपर कंपनी के सारे कर्मचारियों और सुरक्षा गार्ड को बंधक बना लिया. डकैतों ने सुरक्षा गार्ड की बंदूक भी छीन ली. इसके बाद डकैतों ने बैंक की आलमारी की चाबी मैनेजर से छीनते हुए अलमारी में रखे हुए 63 लाख रुपयों की रकम भी लूट ली.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में बुर्का पहने आतंकवादियों ने लूटा बैंक, CCTV में कैद हुई वारदात

टिप्पणियां
इस दौरान लूट का विरोध कर रहे कंपनी के कर्मचारियों की इन डकैतों ने बंदूक के बट और लात घूंसे से जमकर पिटाई भी की. ये डकैत करीब 10 मिनट तक कंपनी में बेखौफ लूट मचाते रहे और इसके बाद लूट का माल लेकर फरार हो गए. राइडर फाइनांस कंपनी इलाके में डेली कलेक्शन का काम करती है और रोज रात में 9 से 11 बजे के बीच कलेक्शन के सारे पैसों को कंपनी में जमा किया जाता है. लेकिन शनिवार और रविवार को जमा रकम को हेड ऑफिस नहीं भेजा गया था.

VIDEO: मुंबई : 24 लाख के हीरों की डैकती में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement