NDTV Khabar

दादागिरी करने वाले एमएलए के पति पर कार्रवाई के बजाय एसडीएम का तबादला किया

जब्त किए गए ट्रैक्टर को छुड़ाने पहुंचे विधायक के पति ने एसडीएम दफ्तर में हंगामा किया था, अधिकारी का मोबाइल फोन छीन लिया था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दादागिरी करने वाले एमएलए के पति पर कार्रवाई के बजाय एसडीएम का तबादला किया

वीडियो में एसडीएम जेपी गुप्ता का फोन छुड़ाते हुए दिख रहे विधायक के पति संतराम सिरोनिया.

खास बातें

  1. विधायक के पति की करतूत का वीडियो बना रहे थे एसडीएम जेपी गुप्ता
  2. एमएलए के पति संतराम सिरोनिया ओवरलोड ट्रैक्टर छुड़वाने आए थे
  3. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था
भोपाल:

दतिया जिले के भांडेर में कांग्रेस विधायक के पति ने जिस एसडीएम से गाली-गलौज करके उनका फोन छीन लिया था उनका अब जिले से तबादला भी कर दिया गया है. जब्त किए गए ट्रैक्टर को छुड़ाने के लिए पहुंचे विधायक के पति ने SDM दफ्तर में हंगामा किया था. उन्होंने अधिकारी का मोबाइल फोन भी छीन लिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर मध्यप्रदेश सरकार ने बजाय विधायक के पति के खिलाफ कार्रवाई करने के, एसडीएम को स्थानांतरित कर दिया.

हाल ही में भांडेर से कांग्रेस की विधायक रक्षा देवी के पति की दादागिरी का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में विधायक पति संतराम सिरोनिया और दतिया एसडीएम जेपी गुप्ता के बीच एक गिट्टी से भरे ट्रैक्टर को लेकर कहासुनी हुई थी. दरअसल एसडीएम ने गिट्टी से भरा एक ओवर लोड ट्रैक्टर जब्त किया था और संतराम उसे छुड़ाने के लिए एसडीएम जेपी गुप्ता के दफ्तर पहुंचे थे. इस बीच एसडीएम बात करते हुए इस पूरी घटना का वीडियो भी अपने फोन में बना रहे थे लेकिन संतराम सिरोनिया ने उनका फोन छीन लिया और उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

जब्त किए गए ट्रैक्टर निधारित क्षमता से अधिक गिट्टी भरी थी. संतराम सिरोनिया ने एसडीएम दफ्तर पहुंच कर जब्त किए गए ट्रैक्टर को लेकर कार्रवाई न करने और उसे छोड़ने की मांग की. हालांकि एसडीएम ने ऐसा करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वे हर हाल में कार्रवाई करेंगे तो बहस बढ़ गई. इस दौरान अपने फोन में वीडियो भी बना रहे एसडीएम का फोन संतराम सिरोनिया ने छीन लिया.  इतना ही नहीं उन्होंने एसडीएम गुप्ता पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर काम करने और रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया.


जब्त किए ट्रैक्टर को छुड़ाने पहुंचे विधायक पति ने SDM दफ्तर में किया हंगामा, छीन लिया अधिकारी का फोन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस हंगामे के वीडियो में संतराम सिरोनिया चिल्लाते हुए दिखाई दिए. वे उसमें कह रहे हैं कि एसडीएम रॉयल्टी वाले ट्रैक्टर को पकड़ रहे हैं. उन्होंने एसडीएम पर 10,000 रुपये की रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने साफ तौर पर एसडीएम को धमकी भी दी है कि उन्हें उनसे कोई नहीं बचा पाएगा. अब एसडीएम गुप्ता का ट्रांसफर कर दिया गया है.

BSP विधायक का फरार इनामी आरोपी पति विधानसभा में शान से टहलता दिखा

VIDEO : बीजेपी विधायक के पति ने पुलिस इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement