NDTV Khabar

मध्‍य प्रदेश: मूक बधिर आदिवासी युवती से रेप करने वाला छात्रावास संचालक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मूक बधिर आदिवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक छात्रावास संचालक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍य प्रदेश: मूक बधिर आदिवासी युवती से रेप करने वाला छात्रावास संचालक गिरफ्तार

मूक बधिर आदिवासी युवती से रेप के आरोप में छात्रावास संचालक गिरफ्तार

खास बातें

  1. छात्रावास संचालक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.
  2. CM ने कहा, आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके मैंने निर्देश दे दिये हैं.
  3. प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं: कमलनाथ
भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मूक बधिर आदिवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने एक छात्रावास संचालक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ की बैठक के बाद बड़ा बयान दिया है.

कठुआ मामला : गवाह तालिब हुसैन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर सरकार को नोटिस भेजा

शिवराज सिंह चौहान ने कहा ऐसी घटना से मन व्यथित है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके मैंने निर्देश दे दिये हैं. ऐसे छात्रावासों की नियमित मॉनिटरिंग के लिए भी निर्देश दिए गए हैं. लड़कियों के होस्टलों के हर महीने निरीक्षण होगा.

हम यह सोचकर अनुदान देते हैं कि संस्था अच्छे से चल रही है पर कौन वहशी कहां बैठा पता नहीं लगता. अब केवल संस्था के भरोसे इन्हें नहीं चलने देंगे.  अनाथालय, निजी हॉस्टल के लिए भी नियम बनेंगे. इस घटना में अपराधी को कड़ी सजा मिले उसकी कार्रवाई कर रहे हैं. धार जिले की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर पुलिस ने भोपाल के छात्रावास संचालक अश्विनी शर्मा को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मुजफ्फरपुर रेप केस : इस कांग्रेस सांसद ने कहा- पीड़ितों और गवाहों को बिहार से बाहर शिफ्ट करो

टिप्पणियां
वहीं इस घटना को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस के मुखिया कमलनाथ ने ट्वीट पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है, पहले ही दुष्कर्म में देश में अव्वल, प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं. बिहार के मुजफ्फरपुर व UP के देवरिया की तरह MP में भी हुई घटना से प्रदेश हुआ शर्मसार, प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच करवाए. बालिकाओं को सुरक्षा दे सरकार घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त.

VIDEO: देवरिया शेल्टर होम मामले पर बोले गृहमंत्री, कोई दोषी बख्शा नहीं जाएगा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement