Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से डीआरजी की मुठभेड़, दो जवान घायल

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से डीआरजी की मुठभेड़, दो जवान घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. मौके पर दोनों ओर से गोलीबारी जारी
  2. घायलों को निकालने की कोशिश की जा रही
  3. अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में डीआरजी के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं. सुकमा और बीजापुर की सीमा पर यह मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ अभी जारी है और मौके पर अभी जवान मौजूद हैं. दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ की पुष्टि है.

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं. चिंतलनार थाना क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में डीआरजी के जवानों को रवाना किया गया था. दल जब सुकमा और बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए.

टिप्पणियां

अधिकारियों के मुताबिक नक्सली हमले के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की है और क्षेत्र में अब भी गोलीबारी हो रही है. घटना के बाद अतिरिक्त बल को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है. घायल जवानों को बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है.


(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

Advertisement