छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से डीआरजी की मुठभेड़, दो जवान घायल

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से डीआरजी की मुठभेड़, दो जवान घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • मौके पर दोनों ओर से गोलीबारी जारी
  • घायलों को निकालने की कोशिश की जा रही
  • अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर भेजा गया
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में डीआरजी के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं. सुकमा और बीजापुर की सीमा पर यह मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ अभी जारी है और मौके पर अभी जवान मौजूद हैं. दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ की पुष्टि है.

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए हैं. चिंतलनार थाना क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में डीआरजी के जवानों को रवाना किया गया था. दल जब सुकमा और बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए.

Newsbeep

अधिकारियों के मुताबिक नक्सली हमले के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की है और क्षेत्र में अब भी गोलीबारी हो रही है. घटना के बाद अतिरिक्त बल को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है. घायल जवानों को बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)