NDTV Khabar

एकात्म यात्रा के दौरान सासंद समर्थकों ने की भाजपा विधायक गोपाल परमार के साथ मारपीट

आगर मालवा ज़िले में  एकात्म यात्रा के प्रवेश के दौरान ध्वज थामने को लेकर भाजपा विधायक गोपाल परमार और सांसद मनोहर ऊंटवाल में मारपीट तक की नौबत आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एकात्म यात्रा के दौरान सासंद समर्थकों ने की भाजपा विधायक गोपाल परमार के साथ मारपीट

खास बातें

  1. भाजपा विधायक गोपाल परमार और सांसद मनोहर ऊंटवाल के बीच हुई मारपीट.
  2. एकात्म यात्रा के दौरान ध्वज थामने को लेकर हुई मारपीट.
  3. विधायक ने कहा 'सांसद ने अपनी औकात दिखा दी'
भोपाल:

मध्यप्रदेश में एकात्म यात्रा के दौरान बाबुओं के भगवा रंग में रंगने की ख़बरों के बीच बीजेपी के दो नेताओं के भिड़ने की ख़बर आई. आगर मालवा ज़िले में  एकात्म यात्रा के प्रवेश के दौरान ध्वज थामने को लेकर भाजपा विधायक गोपाल परमार और सांसद मनोहर ऊंटवाल में मारपीट तक की नौबत आ गई. बताया जा रहा है कि सांसद ने खुद को वरिष्ठ बीजेपी नेता के साथ पूर्व मंत्री का हवाला देते हुए ध्वज लेकर चलने की बात कही. वहीं स्थानीय विधायक गोपाल परमार  ने कहा कि उनके क्षेत्र में यात्रा है तो ध्वज वही लेकर चलेगे. विवाद बढ़ा जिसके बाद सांसद समर्थकों ने विधायक के साथ धक्कामुक्की करते हुए मारपीट कर दी.

यह भी पढ़ें : हज समिति दफ्तर को भगवा रंग में रंगने के मामले में सचिव को तात्कालिक प्रभाव से हटाया गया


यात्रा स्थल से सांसद को सुरक्षा के बीच मनोहर एसपी कार्यालय लाया गया, मामले को बढ़ता देख जिले के आला अधिकारियों ने भी दोनों नेताओं से बातचीत की है. सूत्रों की माने तो सांसद ऊंटवाल ने मुख्यमंत्री से बात कर विधायक गोपाल परमार के रवैये पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई.

टिप्पणियां

VIDEO : योगी राज में अब शौचालय भी भगवा!​

संवाददाताओं से बातचीत में विधायक ने कहा 'सांसद ने अपनी औकात दिखा दी' हालांकि ऊंटवाल ने जवाब में सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने अपनी बात पार्टी फोरम पर रख दी है. ओंकारेश्वर में आदि गुरु शंकराचार्य की 108 फीट की प्रतिमा के निर्माण के लिए धातु संग्रहण करने एकात्म यात्रा मध्यप्रदेश के कई ज़िलों में 22 जनवरी तक चलाई जा रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement