NDTV Khabar

VIDEO: पेट्रोल पंप मालिक ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बिना बताए छुट्टी लेने पर युवक को बांधकर पीटा

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पेट्रोल पंप मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: पेट्रोल पंप मालिक ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बिना बताए छुट्टी लेने पर युवक को बांधकर पीटा

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में पेट्रोल पंप मालिक ने युवक को बांधकर चाबुक से पीटा.

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पेट्रोल पंप मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. कर्मचारी के बिना बताए काम पर नहीं आने से नाराज पेट्रोल पंप मालिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कर्मचारी को रस्सी से बांधकर चाबुक से जमकर पीटा. हैरानी की बात यह है कि मौके पर कुछ लोग मौजूद भी थे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली : खंभे से बांधकर नाइजीरियाई नागरिक को पीटा, वीडियो आया सामने

देखें VIDEO...
 
सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 23 सकेंड के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक को रस्सी से बांधा गया है और एक शख्स उसे चाबुक से पीट रहा है और बार-बार युवक को अपशब्द बोल रहा है. वहीं, कुछ ही दूरी पर एक और शख्स खड़ा है जो सिर्फ देख रहा है और पास से एक सड़क से गाड़ियां गुजर रही हैं.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : प्रेमिका के घरवालों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

टिप्पणियां
पीड़ित कर्मचारी का कहना है, 'मेरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से 5-6 दिन काम पर नहीं जा सका. उसके बाद पेट्रोल पंप मालिक ने मुझे पंप पर बुलाया और अपने दोस्त के साथ चाबुक से मेरी पिटाई की.

(इनपुट : ANI से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement