नौकरी जाने से डिप्रेशन में आये इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों समेत जहर खाकर दी जान

क्रीसेंट रिज़ॉर्ट के एक कमरे में 44 साल के आईटी प्रोफेशनल अभिषेक सक्सेना, उनकी पत्नी प्रीती और उनके 2 जुड़वां बच्चों (अनन्या और आदित्य) का शव मिला है.

नौकरी जाने से डिप्रेशन में आये इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों समेत जहर खाकर दी जान

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों समेत जहर खाकर दी जान
  • नौकरी जाने की वजह से डिप्रेशन में था इंजीनियर
  • पत्नी भी मल्टीनेशनल ई कॉमर्स कंपनी में करती थी काम
मध्य प्रदेश:

सिहोर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. गुरुवार शाम को क्रीसेंट रिज़ॉर्ट के एक कमरे में 44 साल के आईटी प्रोफेशनल अभिषेक सक्सेना, उनकी पत्नी प्रीती और उनके 2 जुड़वां बच्चों (अनन्या और आदित्य) का शव मिला है. इन लोगों ने बुधवार को रिजॉर्ट में चेक इन किया था और उन्होंने बिना कमरे से बाहर आये केवल पानी की बोतल ऑर्डर की थी. अभिषेक इंदौर में एक आईटी कंपनी में काम करता था और अपोलो डीबी सिटी में अपने परिवार के साथ बीते कुछ सालों से रह रहा था. पुलिस का मानना है कि अभिषेक आर्थिक कठिनाइयों की वजह से डिप्रेशन में था इसलिए उसने अपने परिवार के साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया.

आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, हनीट्रैप में फंसते हैं : कांग्रेस

पुलिस के मुताबिक सक्सेना और उनकी पत्नी ने खुद जहर खाने से पहले बच्चों को जहर दिया. पुलिस ने कहा, 'अभिषेक की इंदौर में सॉफ्टवेयर कंपनी से नौकरी चली गई थी इसलिए वह स्ट्रैस में था. उसकी पत्नी भी मल्टीनेशनल ई कॉमर्स कंपनी में काम करती थी लेकिन वह इतना नहीं कमा पाती थी कि घर का खर्च चल सके. अभिषेक को ऑनलाइन ट्रेडिंग में भी काफी नुकसान हुआ था.' 

मध्य प्रदेश: BJP नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को 5 करोड़ की वसूली का नोटिस, जानें- पूरा मामला

जांच के दौरान पुलिस को एक हैरान कर देने वाली बात भी पता लगी. अभिषेक ने ऑनलाइन ही सोडियम नाइट्रेट मंगवाया था. रिजॉर्ट के जिस कमरे से इस परिवार के शव मिले, वहां पुलिस को यही सोडियम नाइट्रेट मिला. इंजीनियर ने सोडियम नाइट्रेट की एक खुराक तैयार की और उसे अपनी पत्नी और 14 साल के जुड़वां बच्चों को दे दिया. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com