NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद के सामने उनके सहयोगियों ने टोलकर्मियों को पीटा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के टोल बैरियर कर्मचारियों को सत्ताधारी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व खांडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के काफिले की गाड़ियों से कर की वसूली करना महंगा पड़ गया.

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद के सामने उनके सहयोगियों ने टोलकर्मियों को पीटा

सासंद के सामने टोल कर्मी को पीटते सर्मर्थक

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के टोल बैरियर कर्मचारियों को सत्ताधारी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व खांडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के काफिले की गाड़ियों से कर की वसूली करना महंगा पड़ गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों की पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होने पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर चुटकी ली है.

मद्रास हाईकोर्ट का NHAI को आदेश: VIP और जजों के लिए टोल प्लाजा पर हो अलग लेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पता चल रहा है कि शिवपुरी से गुना की ओर जाने वाले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोलारस थाना क्षेत्र में पूरनखेड़ी के करीब स्थित टोल प्लाजा पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चौहान की गाड़ियों का काफिला निकला. इस काफिले की गाड़ियों को रोकर कर्मचारियों ने टैक्स मांग लिया, जो सत्ताधारियों पर नागवार गुजरा.

ताजमहल के दीदार के लिए अब और ढीली करनी पड़ेगी जेब, बढ़ाई गई एंट्री फीस 


वीडियो में चौहान भी दिख रहे हैं, और कार्यकर्ताओं की टोलकर्मियों से जिरह हो रही है. कुछ देर बाद कार्यकर्ता कर्मचारियों की पिटाई कर देते है. यह घटना शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे. 

इशरत जहां मुठभेड़ मामले में डी जी वंजारा की भूमिका स्पष्ट : कोर्ट

टिप्पणियां

इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने देर रात को ट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि "यह है भाजपा की संस्कृति और संस्कार. पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की की मौजूदगी में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को पीटा गया."  यह मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है. मामले को दबाने की हर संभव कोशिश हो रही है. 

VIDEO: दिल्ली में टोल के खेल में डूबे 500 करोड़ रुपये


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement