NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में बाप गिरफ्तार

पुलिस ने जिले के मुंदी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है.

105 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में बाप गिरफ्तार

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. दुष्कर्म के आरोप में बाप गिरफ्तार
  2. अपनी ही नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म
  3. मुंदी थाना क्षेत्र के एक गांव की है घटना
खंडवा: पुलिस ने जिले के मुंदी थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है. मुंदी पुलिस थाने की सहायक उप निरीक्षक परिणीता बेलेकर ने आज बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गुरूवार देर रात पुलिस ने आरोपी पिता के विरूद्ध आईपीसी की धारा 376 (2) (एफ) और 376 (2) (आई) सहित पॉक्सो कानून की धारा 5/6 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने बलात्कार पीड़िता को 25 लाख रूपए देने का दिया आदेश

टिप्पणियां
बेलेकर ने पीड़िता के हवाले से बताया कि गत 29 अप्रैल 2018 को उसके पिता ने उसके साथ रात को सोते समय दुष्कर्म किया. बाद में बच्ची अपनी मां के साथ नानी के घर चली गयी और वहां उसने मां को सारी आपबीती बताई. बेटी की शिकायत सुनने के बाद मां ने इसकी ऑनलाइन शिकायत भोपाल महिला डेस्क पर की। वहां से मामला जिले के संबंधित मूंदी थाने को रैफर किया गया. 

VIDEO: दिल्ली में छात्रा को बंधक बनाकर 10 दिनों तक रेप
आरोपी बाप ने अपने बचाव में दलील दी कि उसकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध हैं, इसे लेकर उनके बीच में अक्सर विवाद भी होता रहता था. इसी बात को लेकर उसकी पत्नी ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसके विरूद्ध साजिश रचकर इस तरह के गंदे आरोप लगवाये हैं और उसे फंसा दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement