NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: बीजेपी पार्षद पर बिजली विभाग के कर्मचारी को पीटने का आरोप, मामला दर्ज 

पुलिस ने पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर आरोपी पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: बीजेपी पार्षद पर बिजली विभाग के कर्मचारी को पीटने का आरोप, मामला दर्ज 

प्रतीकात्मक चित्र

देवास: मध्यप्रदेश के देवास इलाके में भाजपा के एक पार्षद पर बिजली विभाग के फ्यूज कॉल सेण्टर में घुस कर कर्मचारी को पीटने का आरोप है. पुलिस ने पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर आरोपी पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पार्षद पर आरोप है कि उन्होंने कर्मचारी से मारपीट के दौरान कंप्यूटर भी तोड़ा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: अफसरों में फूट, केजरीवाल बोले- जिद्दी हो सकता हूं लेकिन हिंसात्मक नहीं

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजीव सिंह भदोरिया ने रविवार को बताया कि देवास के वार्ड क्रमांक 33 के भाजपा पार्षद बाबू यादव  पर कॉल सेण्टर में शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे घुस कर कर्मचारी को पीटना का आरोप है. हमनें धारा 353, 332, 427 एवं 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि देवास के ए बी रोड पर मंडूक पुष्कर के पास स्थित विद्युत विभाग के फ्यूज कॉल सेण्टर के कर्मचारी अक्षय चौधरी रात की ड्यूटी पर था.

टिप्पणियां
VIDEO: टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी.


उसी समय पार्षद यादव व एक अन्य व्यक्ति अन्दर घुस आए और आते ही चौधरी की पिटाई कर दी. इसके अलावा, पार्षद ने वहां रखा एक कंप्यूटर भी तोड़ दिया. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस कैमरे की फुटेज की भी जांच कर रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement