NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: 2 फुट जमीन के विवाद में परिवार के 5 लोगों की हत्या, रिश्तेदारों ने ही ले ली जान

बीना कस्बे में मात्र दो फुट जमीन के विवाद में शुक्रवार रात को एक परिवार के पांच लोगों की उनके निकट रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: 2 फुट जमीन के विवाद में परिवार के 5 लोगों की हत्या, रिश्तेदारों ने ही ले ली जान

दो फुट जमीन के विवाद में परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई.

भोपाल:

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बीना कस्बे में मात्र दो फुट जमीन के विवाद में शुक्रवार रात को एक परिवार के पांच लोगों की उनके निकट रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी. बीना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल मौर्य ने शनिवार को बताया कि वारदात में चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल महिला की इलाज के दौरान सागर मेडिकल कॉलेज में मौत हो हुई. मरने वालों में 12 वर्षीय एक बालक भी शामिल है. उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी मनोहर अहिरवार को उसकी लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके दो बेटे प्रवीण और प्रशांत फरार है.  

मध्य प्रदेश : डॉक्टरों ने जिस शख़्स को मरा घोषित किया था, पोस्टमार्टम के दौरान वह जिंदा निकला


दोनों पक्षों में जमीन के विवाद के कारण यह वारदात हुई. उन्होंने बताया कि मनोहर और उसके दो बेटों ने गणेश वार्ड में अपने बगल के घर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों पर लाइसेंसी बंदूक से हमला कर दिया. इस हमले में चार लोग मनोज अहिरवार (45), संजीव अहिरवार (35) राजकुमारी (30) तथा संजीव का बेटा यशवंत (12) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि संजीव की चाची ताराबाई (55) गंभीर रुप से घायल हो गईं और सागर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौर्य ने बताया कि मुख्य आरोपी मनोहर अहिरवार, संजीव का चाचा है. मनोहर के घर का निर्माण चल रहा था और उसने संजीव और उसके परिवार के स्वामित्व वाली जमीन से दो फुट जमीन रास्ते की लिये मांगी थी. 

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश में पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के बाद मौत, जिला पंचायत ADO पर लगा आरोप

पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच यह विवाद चल रहा था और विवाद बढ़ने पर मनोहर और उसके बेटों ने शुक्रवार रात को संजीव के परिवार पर हमला कर दिया. मौर्य ने कहा कि हमले के समय संजीव के परिवार की एक महिला और दो युवा लड़कों ने खुद को एक कमरे में बंद करके अपनी जान बचाई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी मनोहर के खिलाफ भादवि की सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. (इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement