NDTV Khabar

इंदौर में युवती के साथ कथित गैंगरेप, पीड़िता ने कहा- रिपोर्ट लिखी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी

इंदौर में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर में युवती के साथ कथित गैंगरेप, पीड़िता ने कहा- रिपोर्ट लिखी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी कही जाने वाली इंदौर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इंदौर में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गैंगरेप पीड़िता का एम.वाय. अस्पताल में इलाज कराया गया. हालांकि, युवती ने किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया है.  

सूत्रों के मुताबिक, छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती को मंगलवार रात कुछ युवकों ने रुपये उधार देने के मकसद से बुलाया था. वे युवती को अपनी कार में लेकर चले गए और उन्होंने उसे कथित तौर पर शराब पिलाई. उसके बाद पांचों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में वे युवती को सड़क पर छोड़ कर भाग गए.

यह भी पढ़ें - निर्भया गैंगरेप केस में सजायाफ्ता मुकेश को फांसी दी जाए या नहीं, आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

छत्रीपुरा थाने की पुलिस पीड़िता को एम. वाय. अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज कराया गया. युवती ने गैंगरेप की बात कही है, मगर उसने शिकायद दर्ज करवाने से इनकार कर दिया है. 

पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने बताया कि "युवती से पुलिस ने पूछताछ की. उससे आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को कहा गया, मगर वह इसके लिए तैयार नहीं हुई. युवती ने कहा कि अगर रपट लिखी गई तो वह आत्महत्या कर लेगी, लिहाजा युवती को उसके घर भेज दिया गया."

यह भी पढ़ें - भोपाल गैंगरेप : कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट में 'गड़बड़ी' पर मुख्य सचिव, डीजीपी को जारी किया नोटिस

मिश्रा ने आगे कहा कि युवती के असहयोग के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. पुलिस से जब भी महिला शिकायत करेगी, अभियुक्तों पर कार्रवाई की जाएगी.

टिप्पणियां
VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : भोपाल सामूहिक दुष्कर्म मामले में 5 निलंबित (इनपुपट आईएएनएस से)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement