NDTV Khabar

अच्छे नंबरों से जलकर सहेली के पानी में मिलाया जहर, खुलासा होने पर खुद ने भी खाया

एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने सोमवार को अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अच्छे नंबरों से जलकर सहेली के पानी में मिलाया जहर, खुलासा होने पर खुद ने भी खाया

पुलिस का कहना है कि लड़की ने अपनी सहेली के नंबरों से चिढ़कर यह कदम उठाया

सतना: आज के बच्चों में एकदूसरे से आगे निकलने की होड़ इस कदर मची हुई है कि वे इसके लिए कोई भी तरीका इस्तेमाल करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के सतना में एक ऐसा ही मामला उजागर हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपनी सहेली के नंबरों से ईर्ष्या कर उसकी पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया. मामला उजागर होने पर उसने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की. हालांकि, दोनों ही सहेलियां सुरक्षित हैं और उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार, एक निजी स्कूल की आठवीं की एक छात्रा ने सोमवार को अपनी सहेली की पानी की बोतल में जहरीला पदार्थ मिला दिया, उसे पीने के बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार जारी है. 

सूत्रों के अनुसार, स्कूल के वीडियो कैमरों को खंगाले जाने के बाद यह बात सामने आई कि बीमार पड़ी छात्रा की पानी की बोतल में उसकी सहेली कुछ मिला रही है. इस बात का खुलासा होने से घबराई छात्रा ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया.
बोतल का पानी पीकर बीमार पड़ी छात्रा ने कहा कि जिसने यह काम किया है वह मेरी सबसे अच्छी सहेली है, हो सकता है कि मेरे नंबर ज्यादा आने के चलते ईर्ष्यावश उसने ऐसा किया हो. 

टिप्पणियां
सतना के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि एक लड़की की बोतल में जहरीला पदार्थ मिलाने और फिर एक अन्य लड़की द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिए जाने की सूचना तो है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement