NDTV Khabar

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने जा सकते हैं पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल

भोपाल आए हार्दिक पटेल ने सोमवार को संवाददाताओं ने चर्चा के दौरान पूछा कि क्या वे मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे तो उन्होंने कहा कि अच्छा काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और वे अच्छा काम करते रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने जा सकते हैं पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो )

खास बातें

  1. गोरखपुर से सांसद थे योगी आदित्यनाथ
  2. फूलपुर से सांसद थे केशव मौर्य
  3. योगी सरकार के लिए अहम हैं चुनाव
भोपाल: गुजरात  विधानसभा चुनाव  में बीजेपी के लिए मुश्किल खड़े कर चुके पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इशारों-इशारों में साफ कर दिया है कि आने वाले दिनों में उनकी मध्य प्रदेश में सक्रियता बढ़ेगी और वह आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते भी नजर आ सकते हैं. भोपाल आए पटेल ने सोमवार को संवाददाताओं ने चर्चा के दौरान पूछा कि क्या वे मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे तो उन्होंने कहा कि अच्छा काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और वे अच्छा काम करते रहेंगे.

टिप्पणियां
हार्दिक पटेल बोले, अगर 2019 में मोदी सत्ता में लौटे तो इसका नतीजा 'राष्ट्रपति शासन' होगा

उन्होंने आगे कहा कि वे राज्य में युवाओं व किसानों के लिए कुछ अच्छा करने का प्रयास कर रहे हैं. किसानों के बहुत से मुद्दे हैं जिन पर मैं बात करता रहा हूं और करता रहूंगा. किसानों की बात करना मेरा कर्तव्य और कर्म है जिसे मैं करता रहूंगा. उन्होंने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि देश के अन्य हिस्सों की तरह यहां भी झूठी राजनीति होगी और लोगों को तोड़ने का काम भी होगा.  हार्दिक पटेल यहां एक दिवसीय प्रवास पर आए हैं और उन्हें यहां सोमवार को अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है.
वीडियो : भारी भीड़ से भी नहीं पलटा पासा

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी यहां पर 14 सालों से सत्ता पर काबिज है और कांग्रेस इस बार सत्ता विरोधी लहर का फायदा उठाने की कोशिश करेगी. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement