MP: सीएम कमलनाथ बोले- माफियाओं की मदद से सरकार को अस्थिर करने वाली ताकतों को किसी भी कीमत पर नहीं होने दूंगा कामयाब

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान में कहा कि सौदेबाजी की राजनीति से किसी दल या प्रदेश और जनता को कोई फायदा नहीं होता. इसके उलट अहित होता है.

MP: सीएम कमलनाथ बोले- माफियाओं की मदद से सरकार को अस्थिर करने वाली ताकतों को किसी भी कीमत पर नहीं होने दूंगा कामयाब

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल
  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • बीजेपी सौदेबाजी की राजनीति कर रही है- कमलनाथ
भोपाल :

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल घिरने की आशंकाओं के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि वह माफियाओं के सहयोग से सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने वालों को सफल नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा है कि मैंने अपना समूचा सार्वजनिक जीवन जनता की सेवा के लिए समर्पित किया है. मेरे लिए सरकार होने का अर्थ सत्ता की भूख नहीं, जन  सेवा का पवित्र उद्देश्य है. पंद्रह वर्षों तक भाजपा ने सत्ता को सेवा का नहीं भोग का साधन बनाए रखा था वो आज भी अनैतिक तरीके से मध्यप्रदेश की सरकार को अस्थिर करना चाहती है. सौदेबाजी की राजनीति मध्यप्रदेश के हितों के साथ कुठाराघात है. उन्होंने कहा कि 15 साल में भाजपा के राज में प्रदेश की जनता त्रस्त थी और उसने माफियाओं से छुटकारा पाने के लिए कांग्रेस को सत्ता सौंपी. मैंने जनता की अपेक्षा पर माफिया के खिलाफ अभियान चलाया. माफिया के सहयोग से भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है.

MP : सियासी संकट के बीच कमलनाथ सरकार के 20 मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, मंत्रिमंडल के विस्तार की योजना

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान में कहा कि सौदेबाजी की राजनीति से किसी दल या प्रदेश और जनता को कोई फायदा नहीं होता. इसके उलट अहित होता है. नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद मेरा लक्ष्य था कि मध्यप्रदेश की नई पहचान पूरे देश और दुनिया में बने. इससे प्रदेश के लोगों नौजवानों का हित जुड़ा है. भाजपा सिर्फ़ और सिर्फ़ सत्ता की भूखी है. उसे प्रदेश के नागरिकों और उसके विकास से कोई सरोकार नहीं है. भूमाफिया से त्रस्त जनता को हमने राहत दिलाई, नकली दवाइयां, नकली खाद बेचकर लाभ कमाकर अमानवीय व्यवसाय में लगे माफिया के खिलाफ हमने अभियान चलाया.

उन्होंने कहा कि ये वही लोग है जो पिछले 15 साल में भारतीय जनता पार्टी के राज में पनपे और उनका संरक्षण पाकर पोषित हुए. मैंने मुख्यमंत्री बनने के बाद रेत माफिया की कमर तोड़ दी. भाजपा माफिया के हाथ का खिलौना बन गई है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता का विश्वास और उनका प्रेम मेरी सबसे बड़ी शक्ति है. जनता की जनता के द्वारा बनाई गई सरकार को किसी भी कीमत पर अस्थिर करने वाली ताकतों को सफल नहीं होने दूंगा.

वीडियो: मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार के तहत सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com