NDTV Khabar

सरकार चाहे तो 15 वर्ष के कार्यकाल की जांच करा ले, हमें चिंता नहीं: रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आरोप लगाया है राज्य सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, सरकार चाहे तो उनके पिछले 15 वर्ष के कार्यकाल की जांच करवा सकती है.

171 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकार चाहे तो 15 वर्ष के कार्यकाल की जांच करा ले, हमें चिंता नहीं: रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (फाइल फोटो).

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आरोप लगाया है राज्य सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, सरकार चाहे तो उनके पिछले 15 वर्ष के कार्यकाल की जांच करवा सकती है. रमन सिंह ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि पूरे 15 वर्ष के कार्यकाल की कोई भी, कैसी भी जांच करवा ली जाए. किसी भी मामले में एक भी विषय नहीं निकल सकता है. यह सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक दृष्टि से किया जा रहा है. हमने 15 साल जनता के बीच काम किया है. किसी भी विषय पर चिंता की जरूरत नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट सत्र की तैयारी शुरू कर दी है. पूर्व सरकार ने एक परंपरा बनाई थी और विपक्ष से सुझाव मांगा था. लेकिन पहली बार देखा जा रहा है कि सरकार ने विपक्ष से बात नहीं की है. 

छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री ने ही करवाई BJP की किरकिरी, कहा- कांग्रेस सरकार ने तो मेरा भी कर्ज माफ कर दिया


रमन सिंह ने कहा कि हम चाहते हैं कि बजट में हमारी भागीदारी हो. बेहतर तरीके से बजट को आगे बढ़ाने में हम मदद करेंगे. हमें 15 वर्ष का अनुभव है. लेकिन इसे केवल राजनीतिक दृष्टि से ही किया जा रहा है. रमन सिंह ने कहा कि राज्य में किसान संकट में हैं. कहा गया था कि पूरा धान खरीदेंगे लेकिन किसान परेशान है. धान खरीदी की पूरी व्यवस्था चौपट हो गई है. पर्याप्त बारदाने की व्यवस्था नहीं है तथा वहां से उठाव की व्यवस्था नहीं है. सरकार ने किसानों के हित पर जो वादे किए थे उस पर असफल रही है. 

कर्जमाफी के बाद किसानों को जल्द ही एक और तोहफा दे सकती है छत्तीसगढ़ सरकार, CM का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास और निर्माण कार्य ठप पड़ गया है. रोजगार नहीं होने की वजह से पलायन शुरू हो गया है. दूसरे महीने में ही सरकार की स्थिति स्पष्ट हो गई है कि उन्होंने जो भी वादा किया था उसमें वह असफल रही है.

टिप्पणियां

VIDEO: छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल बोले- गोली के बदले गोली की नीति बदलेगी सरकार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement