इंदौर में आरएसएस का अहम सम्मेलन कल से, अमित शाह की 12 को जबलपुर में जनसभा

आरएसएस के सम्मेलन में नागरिकता कानून और राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना, संघ प्रमुख मोहन भागवत मौजूद रहेंगे

इंदौर में आरएसएस का अहम सम्मेलन कल से, अमित शाह की 12 को जबलपुर में जनसभा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सम्मेलन में कई केंद्रीय मंत्री भाग लेंगे
  • नागरिकता कानून पर बीजेपी का जागरूकता अभियान
  • राजस्थान के जोधपुर में 3 जनवरी को अमित शाह की सभा
भोपाल:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में 12 जनवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे. नागरिकता कानून (CAA) पर जनसमर्थन हासिल करने के लिए यह जनसभा आयोजित की जाएगी. बीजेपी नागरिकता कानून को लेकर जन जागरूकता लाने के लिए एक से 15 जनवरी तक अभियान चला रही है. इसके अलावा इंदौर में दो जनवरी से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का हफ्ते भर चलने वाला सम्मेलन शुरू होगा. इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भाग लेंगे.

इसके अलावा मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में दो जनवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल का एक सप्ताह चलने वाला सम्मेलन शुरू होगा. इसमें संघ के 400 स्वयंसेवक भाग लेंगे. सम्मेलन में आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागवत, सर कार्यवाह भैयाजी जोशी, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राम माधव सहित कई केंद्रीय मंत्री भाग लेंगे. माना जाता है कि इस सम्मेलन में नागरिकता कानून और राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी.       

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन जनवरी को राजस्थान के जोधपुर में एक रैली को संबोंधित करेंगे. वे नागरिकता संशोधन कानून के प्रति लोगो में जागरूकता फैलाने के लिए इस रैली को संबोधित करेंगे. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदेश भर में जन-जागरण अभियान के तहत रैलियां शुरू हो गई हैं और इसी क्रम में तीन जनवरी को जोधपुर में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

नए साल में आरएसएस का राष्ट्रीय अधिवेशन इंदौर में

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में 50 हजार से भी ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी ने शाह की रैली के लिए जोधपुर को इसलिए चुना है क्योंकि जोधपुर और उसके आसपास पाकिस्तान से आए बड़ी संख्या में हिन्दू विस्थापित रहते हैं और वे सीएए के समर्थन के लिए इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

CAA के खिलाफ आयोजित रैली में गरजे राहुल गांधी, कहा- असम को नागपुर नहीं चलाएगा

VIDEO : 130 करोड़ लोगों को हिंदू मानता है संघ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)