NDTV Khabar

इंदौर : जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का 'आपत्तिजनक अवस्था' में वीडियो वायरल, पद से हटाया गया

मध्य प्रदेश के उज्जैन में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कथित तौर पर आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर : जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का 'आपत्तिजनक अवस्था' में वीडियो वायरल, पद से हटाया गया

प्रतिकात्मक चित्र

उज्जैन:

मध्य प्रदेश के उज्जैन में जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कथित तौर पर आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद सर्जन को रविवार को पद से हटा दिया गया. उज्जैन के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया कि जो 'मामला' सामने आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है. मामले की गंभीरता की देखते हुए जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया गया. उन्होंने कहा, उनके स्थान पर डॉ पी. एन. वर्मा को नियुक्त किया गया है. साथ ही निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है. वह पिछले दो दिन से छुट्टी पर हैं. उनका जवाब आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

इलाज के नाम पर महिलाओं को गले लगाकर लेता था चुंबन, असम में गिरफ्तार हुआ ‘किसिंग बाबा'


टिप्पणियां

दूसरी तरफ, उज्जैन के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे. सूत्रों के अनुसार इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला चिकित्सालय के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है. जब मालवीय से सवाल किया गया कि क्या यह वीडियो आपरेशन थियेटर में बनाया गया है, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. दूसरी तरफ, पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई है. (इनपुट-भाषा)

फिल्मों में 'किसिंग सीन' अब कौतूहल पैदा नहीं करते : इमरान हाशमी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement