हॉस्टल के बाहर लड़कों से बात करने की सजा, पड़ोसी ने MBA छात्रा को पीटा, VIDEO देखने के बाद FIR

मध्य प्रदेश के इंदौर में गर्ल्स हॉस्टल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. हॉस्टल में घुसकर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने MBA की पढ़ाई कर रही छात्रा से मारपीट की.

हॉस्टल के बाहर लड़कों से बात करने की सजा, पड़ोसी ने MBA छात्रा को पीटा, VIDEO देखने के बाद FIR

पुलिस ने पड़ोसी अमरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है.

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के इंदौर की घटना
  • पड़ोसी ने की छात्रा से मारपीट
  • वीडियो देखने के बाद FIR दर्ज
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में गर्ल्स हॉस्टल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. हॉस्टल में घुसकर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने MBA की पढ़ाई कर रही छात्रा से मारपीट की. घटना शनिवार शाम की है. भंवरकुआं पुलिस ने घटना का वीडियो देखने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा के साथ कॉलोनी के ही अमरजीत सिंह ने गाली-गलौज और मारपीट की.

अमरजीत सिंह को आपत्ति थी कि लड़कियां हॉस्टल के बाहर खड़े होकर लड़कों से बात करती हैं, जिससे कॉलोनी का माहौल खराब होता है. इसी बात पर शनिवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. लड़कियों से मिलने आए लड़कों के साथ भी अमरजीत ने मारपीट और गाली-गलौज कर उन्हें भगा दिया था.

इस बात पर हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने आपत्ति जताई. जिसके बाद अमरजीत ने हॉस्टल में घुसकर एक छात्रा के साथ मारपीट की. यह घटना एक युवती ने अपने मोबाइल में कैद कर ली, जिसकी जांच के बाद आज पुलिस ने अमरजीत के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. अमरजीत का आरोप है कि युवती ने उनके साथ गाली-गलौज की थी. जिसके बाद विवाद बढ़ गया.

VIDEO: बंगाल में महिला टीचर, बहन को रस्सी से बांधकर घसीटा गया

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com