NDTV Khabar

इंदौर में सरेराह मॉडल से छेड़छाड़, स्कर्ट खींचने की कोशिश, CM ने दिए जांच के आदेश

युवती ने टि्वटर पर अपने साथ हुई यह आपबीती बताई तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर में सरेराह मॉडल से छेड़छाड़, स्कर्ट खींचने की कोशिश, CM ने दिए जांच के आदेश

मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो साझा की है.

खास बातें

  1. मॉडल स्कूटी से गिरकर घायल हो गई
  2. टि्वटर पर मॉडल ने बताई आपबीती
  3. मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए
इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक मॉडल के साथ सरेराह अश्लील टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. दो युवकों ने चलती स्कूटी पर मॉडल की स्कर्ट खींचने की कोशिश की, जिसके चलते वो गिरकर घायल हो गई. युवती ने टि्वटर पर अपने साथ हुई यह आपबीती बताई तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : मॉडल ने कमिश्नर को एसएमएस कर बताया, पुलिसवालों ने थाने में किया रेप

युवती ने 22 अप्रैल को ट्वीट किया, 'दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- 'दिखाओ, इसके नीचे क्या है.' ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटी से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर रही थी. युवती ने अपने ट्वीट में कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी गाड़ी से संतुलन खो बैठी और नीचे ​गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गई.  उसने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो भी पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें : मॉडल से बलात्कार व ब्लैकमेल मामले में एक्टर-फोटोग्राफर 'अनिकेत दा' गिरफ्तार

बाद में युवती ने ट्विटर पर मीडिया से अनुरोध किया कि उसका नाम गुप्त रखा जाये. बहरहाल, युवती के ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस तेज हो गई. इस बीच, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर युवती के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि उसके साथ की गई हरकत 'शर्मनाक' है. 

VIDEO : 1-2 रेप की घटनाओं पर बात का बतंगड़ न बनाएं : संतोष गंगवार


टिप्पणियां
मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और इंदौर के जिलाधिकारी को ट्विटर पर ही निर्देश दिये कि मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर उनके खिलाफ ​उचित कदम उठाये जाएं. इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया, 'युवती के ट्वीट की जानकारी मिलने पर मैंने तुरंत ट्वीट कर उसकी यथासंभव मदद की पेशकश की थी, लेकिन उसकी ओर से किसी पुलिस थाने में अब तक न तो कोई शिकायत दर्ज करायी गयी है, न ही उसने हमसे किसी तरह का सम्पर्क किया है.' उन्होंने कहा कि युवती से संपर्क होते ही मामले में उचित कदम उठाये जायेंगे.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement