इंदौर : लाठी व पत्थरों से लैस नकाबपोशों ने की टोल प्लाजा में तोड़फोड़, कर्मचारियों पर भी हमला 

पुलिस के मुताबिक, लोगों के एक समूह ने शुक्रवार को इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर बने टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की और टोल कर्मचारियों पर हमला भी किया.

इंदौर : लाठी व पत्थरों से लैस नकाबपोशों ने की टोल प्लाजा में तोड़फोड़, कर्मचारियों पर भी हमला 

स्थानीय लोगों ने टोल प्लाजा पर किया हमला : पुलिस

खास बातें

  • टोल प्लाजा पर नकाबपोश लोगों ने की तोड़फोड़
  • टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर भी किया हमला
  • पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर के नजदीक इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा में तोड़फोड़ और कर्मचारियों पर हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों टोल वसूली से नाराज थे इसलिए उन्होंने टोल प्लाजा पर हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. इस घटना का वीडियो भी समाने आया है, जिसमें कुछ लोग तोड़फोड़ करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. 

पुलिस के मुताबिक, लोगों के एक समूह ने शुक्रवार को इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर बने टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की और टोल कर्मचारियों पर हमला भी किया. पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोग उनसे टोल चार्ज लेने की वजह से गुस्से में थे. इसी वजह से 30-35 ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर हमला कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

READ ALSO: BJP नेता की गुंडागर्दी : टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा, देखें वायरल VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8.15 बजे मेठवाड़ा टोल प्लाजा पर करीब 30-35 नकाबपोश लोग अपने हाथ में लाठी, पत्थर लेकर आए और अचानक टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ शुरू दी. इससे टोल प्लाजा पर लगे सिस्टम, कैबिन में लगा कांच और बैरियर को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि आसपास के कृषकों से टोल वसूला जा रहा है. किसानों ने इसका विरोध किया था. लगता है कि उसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

वीडियो: हादसे के बाद सतर्क हुआ प्रशासन, ट्रकों के ऊपर बैठे मजदूरों का उतारा जा रहा