40 से अधिक मामलों में भगोड़ा, कारोबारी अखबार मालिक जीतू सोनी गिरफ्तार, क्या हनी ट्रैप में होगा नया खुलासा

जीतू सोनी जमीन हथियाने, ब्लैकमेलिंग, बलात्कार, मानव तस्करी, जबरन वसूली और धोखाधड़ी सहित 40 से अधिक मामलों में फरार था.

40 से अधिक मामलों में भगोड़ा, कारोबारी अखबार मालिक जीतू सोनी गिरफ्तार, क्या हनी ट्रैप में होगा नया खुलासा

जीतू सोनी पिछले 7 महीने से फरार चल रहा था

भोपाल:

इंदौर क्राइम ब्रांच ने आखिरकार विवादास्पद व्यवसायी और अखबार के मालिक जीतू सोनी (Jeetu Soni) को गुजरात के अमरेली से गिरफ्तार कर लिया है. जीतू सोनी पिछले 7 महीने से फरार चल रहा था और उसके सिर पर 1.6 लाख रुपये का इनाम था. जीतू सोनी जमीन हथियाने, ब्लैकमेलिंग, बलात्कार, मानव तस्करी, जबरन वसूली और धोखाधड़ी सहित 40 से अधिक मामलों में फरार था. पिछले 20 सालों से राजनीतिक संरक्षण की वजह से जीतू सोनी तमाम आरोपों के बावजूद अपना कारोबार चला रहा था लेकिन हनी ट्रैप (Honey trap case) में कई नेताओं, अधिकारियों के ऑडियो ट्रांसक्रिप्ट छापने के बाद पुलिस ने उसपर शिकंजा कसना शुरू कर दिया.

इंदौर में दबंग दुनिया अखबार के मालिक किशोर वाधवानी की गिरफ्तारी के बाद, दूसरे अखबार मालिक की गिरफ्तारी से मीडिया की आड़ में काले कारोबार करने वालों का भी भांडफोड़ होना शुरू हुआ है. फिलहाल अदालत ने जीतू सोनी को 3 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

Newsbeep

बता दें इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने 19 सितंबर 2019 को हनी ट्रैप गिरोह का खुलासा किया था. गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से 18 एवं 19 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. गिरोह पर आरोप है कि वह अपने जाल में फंसे धनी एवं रसूखदार लोगों के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाने के लिए कैमरे लिपस्टिक कवर और चश्मों में छुपाकर रखते थे. फिर इन्हीं वीडियो की मदद से धनी एवं रसूखदार लोगों को ब्लैकमेल करता था.

हनीट्रैप मामले में एक हजार से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com