NDTV Khabar

खुफिया विभाग को मिली गुजरात में अफगानी आतंकियों के छिपे होने की जानकारी, जारी हुआ स्केच

गुजरात और मध्यप्रदेश को जोड़ती खंगेला चेकपोस्ट पर हथियारों से लैस पुलिस और एसआरपी के जवान चेकिंग अभियान चला रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुफिया विभाग को मिली गुजरात में अफगानी आतंकियों के छिपे होने की जानकारी, जारी हुआ स्केच

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी अफगानिस्तान के कुनर प्रांत का रहने वाला है.

खास बातें

  1. गुजरात में आतंकी छिपे होने की मिली जानकारी
  2. अफगानिस्तान के कुनर प्रांत का बताया जा रहा है आतंकी
  3. मध्य प्रदेश और राजस्थाने के सीमावर्ती जिलों में बढ़ा पुलिस का पहरा
भोपाल:

मध्यप्रदेश के गुजरात से लगे सीमाओं पर इन दिनों पहरा सख्त हो गया है. दरअसल खुफिया विभाग को जानकारी मिली है कि गुजरात में अफगानिस्तान के कुछ आतंकी घुसे हैं,  जिसे लेकर गुजरात और राजस्थान से लगे मध्यप्रदेश के जिलों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इन इलाकों में एसआरपी के जवान सघन चेकिंग कर रहे हैं.  गुजरात और मध्यप्रदेश को जोड़ती खंगेला चेकपोस्ट पर हथियारों से लैस पुलिस और एसआरपी के जवान चेकिंग अभियान चला रहे हैं.  एटीएस की टीम ने एक आतंकी का स्कैच भी जारी किया है. खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी अफगानिस्तान के कुनर प्रांत का रहने वाला है. 

आतंकी तक पहुंचने के लिए NIA के अफसरों ने बेची सब्जी, फिर ऐसे धर दबोचा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोमवार शाम को रतलाम, झाबुआ, अलीराजपुर और आगर-मालवा के अंतर-राज्यीय चेक प्वाइंट पर सघन जांच शुरू की गई है. मध्य प्रदेश में पश्चिम रेलवे के रतलाम रेलवे जंक्शन पर विशेष ध्यान देने के साथ राजस्थान और गुजरात से मप्र में आने वाली ट्रेनों में चेकिंग बढ़ा दी गई है.


झाबुआ जिले के पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा, “दिन भर गुजरात पुलिस सभी अंतर-राज्यीय चेक प्वाइंटों पर जांच कर रही थी, लेकिन शाम के बाद से हमने झाबुआ जिले में 11 अंतर-राज्यीय विशेष रूप से पिटोल चेक प्वाइंट पर भी सघन जांच शुरू कर दी है. अफगान मूल के आतंकवादियों में से एक का एक स्केच भी पुलिस मुख्यालय ने हमें दिया है, जिसके बाद जिले के सभी पुलिस स्टेशनों, चौकियों और चेक-पॉइंट में पुलिस को इस स्केच की कॉपी दे दी गई है. ”

टिप्पणियां

काबुल में एक शादी समारोह में धमाका, 63 लोगों की मौत, 182 घायल- ISIS ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें पिछले दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर से भी एक आतंकी जहिरुल शेख की गिरफ्तारी हुई है. जहिरुल पश्चिम बंगाल के बर्धमान ब्लास्ट का आरोपी था. वह मध्यप्रदेश के इंदौर में मजदूर बनकर रह रहा था.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement